Saturday, May 25, 2024
Homeहरियाणापानीपतपानीपत :7 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया ,तेज रफ्तार...

पानीपत :7 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया ,तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

- Advertisment -
- Advertisment -

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में कार सवार युवक पैदल चल रहे युवक को टक्कर मारकर फरार हो गया । जिसके बाद घायल अवस्था में युवक को तुरंत सिविल अस्पताल लाया गया। जहां गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। लेकिन पीजीआई में इलाज के 2 दिन बाद उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि इसके बाद कार ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी।दोनों युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उनको तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया और हादसे की सूचना सनौली थाना पुलिस को दी। शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार सवार पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। है।

रोजा खोलने का सामान लेकर लौट रहा था

सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मृतक युवक का नाम कादिर है जो कि यूपी का रहने वाला है। कादिर करीब 20 साल पहले गांव रामड़ा से पानीपत के सनौली में परिवार सहित आ गया था। हादसे से पहले शाम को कादिर रोजा खोलने का सामान लेकर पैदल वापस लौट रहा था। अचानक पानीपत की ओर से एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन चालक आया और उसने कादिर को टक्कर मार दी। जिससे कादिर सड़क पर गिरा और अचेत हो गया।

हादसे के बाद आरोपी रुका नहीं और कुछ दूरी आगे चली एक बाइक को भी टक्कर मारकर फरार हो गया । जिससे बाइक पर बैठे दो युवक नीचे गिरे और घायल हो गए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular