Wednesday, February 8, 2023
Homeटेक्नोलॉजीHonda Activa H-smart: होंडा ने लॉन्च की बिना चाबी वाली नई एक्टिवा,...

Honda Activa H-smart: होंडा ने लॉन्च की बिना चाबी वाली नई एक्टिवा, जानें कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

Honda Activa H-smart: भारत की दूसरी सबसे बड़ी दोपहिया कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी लोकप्रिय एक्टिवा स्कूटर का एक नया वैरिएंट लॉन्च कर दिया है। एक्टिवा एच-स्मार्ट को 74536 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। नई एक्टिवा एच-स्मार्ट में कार जैसी स्मार्ट कुंजी दी गई है, जो चालकों को आसानी से वाहन का पता लगाने की सुविधा देती हैं।

लॉन्च के मौके पर कंपनी ने कहा कि नई होंडा एक्टिवा एच-स्मार्ट को ट्रिम्स-स्टैंडर्ड, डीलक्स और स्मार्ट में उपलब्ध होगी। इनकी कीमत क्रमश: 74536 रुपये, 77036 रुपये और 80537 रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी का दावा है कि नई एक्टिवा को पांच नए पेटेंट एप्लिकेशन मिलेंगे। Activa 6G स्मार्ट की वेरियंट में स्मार्ट अनलॉक, स्मार्ट स्टार्ट, स्मार्ट फाइंड और स्मार्ट सेफ चार स्मार्ट फीचर्स हैं। स्मार्ट अनलॉक फीचर आपको एक्टिवा के हैंडलबार्स, स्टोरेज एरिया और फ्यूल फिलर कैप को लॉक/अनलॉक करने की सुविधा देता है। Activa H-Smart में 110cc PGM-FI इंजन दिया गया है।

फीचर्स की बात करें तो होंडा एक्टिवा एच-स्मार्ट बड़े व्हीलबेस, लंबे फुटबार्ड एरिया, नए पासिंग स्विच और डीसी एलईडी हेडलैंप के साथ आएगी। एक्टिवा 6जी का यह संस्करण 12 इंच के फ्रंट अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन के माध्यम से आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करेगा। इस स्मार्ट की के इस्तेमाल से स्कूटर का इंजन चाबी के दो मीटर के दायरे में होने पर स्टार्ट किया जा सकता है। नई एक्टिवा एच-स्मार्ट में इंजन स्टार्ट और स्टॉप स्विच भी है।

RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular