Tuesday, June 25, 2024
Homeपंजाबअमृतसर में शराब कारोबारी और कांग्रेस नेता के घर ED का छापा

अमृतसर में शराब कारोबारी और कांग्रेस नेता के घर ED का छापा

- Advertisment -
- Advertisment -

शराब कारोबारी और कांग्रेस नेता पप्पू जयंतीपुर और उनके पार्टनर के घर पर सुबह-सुबह इनकम टैक्स की छापेमारी हुई। आयकर अधिकारी सुबह पांच बजे छापेमारी करने पहुंचे। कुछ घंटों की जांच और तलाशी के बाद अधिकारी लौट आये. आयकर अधिकारियों ने मीडिया से बात नहीं की।

सूत्रों से पता चला है कि पप्पू जयंतीपुर के करीब 20 सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी की गयी। ऐसा अमृतसर और बटाला में किया गया है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जो टीम आई थी उसके हाथ कई दस्तावेज लगे थे।

अमृतसर के अलावा आज तड़के बटाला में भी कांग्रेस मेयर के घर पर ईडी ने छापेमारी की। ये छापेमारी उनके घर के साथ-साथ उनके करीबी रिश्तेदारों के घर पर भी हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी विभाग की टीमें आज सुबह पंजाब में कुल तीन जगहों पर पहुंचीं। फिलहाल तीनों जगहों को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। घर के किसी भी सदस्य को अंदर या बाहर जाने की अनुमति नहीं है।

रोहतक लोकसभा सीट पर 12 बजे तक 27.20% मतदान, कांग्रेस और बीजेपी उम्मीदवारों ने परिजनों संग डाला वोट

जानकारी के मुताबिक, ईडी की गाड़ियां आज सुबह गुरदासपुर में बटाला के मेयर सुखदीप सिंह सुख तेजा के घर पहुंचीं। इसके अलावा टीमें उनके दो करीबी सहयोगियों राजिंदर कुमार उर्फ ​​पप्पू जयंतीपुरिया और उनके मैनेजर गोपी उप्पल के घर भी पहुंची हैं। ईडी ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है कि छापेमारी किस संदर्भ में की गई।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular