Thursday, April 25, 2024
Homeमनोरंजन'चमकीला' के ट्रेलर में चमके दिलजीत दोसांझ, दिखाया 'तड़कीला, भड़कीला और रंगीला'...

‘चमकीला’ के ट्रेलर में चमके दिलजीत दोसांझ, दिखाया ‘तड़कीला, भड़कीला और रंगीला’ स्टाइल

चंडीगढ़। दिलजीत दोसांझ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चमकीला’ को लेकर लोगों में उत्साह देखने तो मिल रहा है। रियल लाइफ पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों की बकरारी बढ़ा दी है। फिल्म का टीजर पहले ही आ चुका है और अब मेकर्स ने फैंस को और बेसब्रे करने के लिए फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। सामने आए ट्रेलर में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की शानदार एक्टिंग देखने को मिल रही है। ट्रेलर में दिलजीत पूरी तरह से अमर सिंह चमकीला के किरदार में ढलते नजर आ रहे हैं। वहीं परिणीति चोपड़ा एक शर्मीली सी लड़की बनी दिख रही हैं।

कैसा है ट्रेलर

फिल्म ‘चमकीला’ के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि लगातार चमकीला के किरदार पर आरोप लग रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि चमकीला पर भद्दे और अश्लील गाने बनाने का आरोप लगता है। महिलाओं को गलत तरीके से गानों में चित्रित करने का भी दाग चमकीला के किरदार पर लगता है, लेकिन इसके बाद भी वो नहीं रुकता और गाने गाता रहता है। बंदूकधारियों से भी उसे डर नहीं लगता और वो कहता है कि बंदूक वालों का काम बंदूक चलाना है और मेरा काम गाने गाना है।

‘चमकीला’ में पहली बार साथ दिखेगी ये जोड़ी

दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘चमकीला’ की कहानी पंजाब के पॉपुलर सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ पर फिलमाई गई है, जिस पर पहले कई आरोप लगे और बाद में 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई। इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली हैं। वही जिन्होंने ‘तमाशा’ और ‘जब वी मेट’ जैसी कल्ट फिल्में बनाईं। दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में अमर सिंह चमकीला का किरदार निभाते दिखेंगे। वहीं परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के रोल में नजर आएंगी। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार इस फिल्म में साथ काम करते दिखने वाले हैं।

क्यों दिलजीत और परिणीति थे बेस्ट च्वाइस

बता दें कि इससे पहले इम्तियाज ने दिलजीत को लेकर कहा था कि वह इस फिल्म के लिए दिलजीत और परिणीति के अलावा किसी और को सोच भी नहीं सकते थे फिल्म के लिए। उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए बहुत जरूरी था ऐसे एक्टर्स को कास्ट करना जो सिंगर्स भी हैं। बहुत जरूरी था उनके लिए लाइव गाना। यह फिल्म इन दोनों के अलावा पॉसिबल नहीं थी। ऐसा नहीं है कि दिलजीत की उतनी ट्रेनिंग नहीं हुई जितनी परिणीति की हुई। लेकिन वह लाइव सिंगिंग करते रहते थे और उन्हें इसकी आदत थी। लाइव गाने के बाद दोनों ने गाने को रिकॉर्ड किया है। इसकी वजह यह है कि क्योंकि मैंने कभी किसी सिंगर से शूट के दौरान लाइव सिंगिंग नहीं करने को कहा है फिर मुझे लगा कि अगर लाइव सिंगिंग किसी वजह से काम नहीं करती है तो हमारे पास रिकॉर्ड वर्जन होगा जो आगे काम आ सकता है।’

लोगों का पसंद आ रहा है ट्रेलर

लोगों को दिवंगत गायक पर बनी इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। वे ट्रेलर के नीचे कमेंट कर दिलजीत दोसांझ की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जब दिलजीत दोसांझ, इम्तियाज अली और एआर रहमान हों तो और क्या चाहिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बायोपिक को देखने का अलग ही मजा होता है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ये महीना काफी अच्छा है। पहले सिद्धू पाजी के पुनर्जन्म की खबर आई। अब अमर पाजी का सच सामने आएगा।’

पंजाब में हुई थी अमर सिंह की हत्या

अमर सिंह चमकीला का जन्म 1960 में पंजाब में हुआ था। दिवंगत गायक ने महज 20 साल की उम्र में अपने गानों से धूम मचा दी थी। 70 के दशक में अमर सिंह ने हाईएस्ट रिकॉर्ड सेलिंग का रिकॉर्ड बना डाला था। हालांकि, 27 साल की उम्र में वो इस दुनिया को अलविदा कह गए। 8 मार्च, 1988 के दिन कुछ अज्ञात हमलावरों ने अमर सिंह चमकीला की गोली माकर हत्या कर दी थी। उन लोगों ने उनकी पत्नी को भी नहीं छोड़ा था, अमर सिंह के साथ उनकी भी हत्या कर दी थी।

कब और कहां देख सकते हैं ‘चमकीला’

दिलजीत दोसांझ की ‘चमकीला’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी 12 अप्रैल को दस्तक देगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular