Thursday, April 25, 2024
Homeहरियाणाबहादुरगढ़अलसुबह KMP पर बड़ा हादसा, कैंटर ने कार को मारी टक्कर, 4...

अलसुबह KMP पर बड़ा हादसा, कैंटर ने कार को मारी टक्कर, 4 की मौत, खाटू श्याम से दर्शन कर आ रहा था परिवार

यूपी से एक परिवार टाटा टियागो कार में सवार होकर बाबा श्याम के दर्शन के बाद अजमेर चला गया। आज सुबह परिवार कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस वे होता हुआ अपने घर लौट रहा था।

बहादुरगढ़। बुधवार अलसुबह KMP पर बड़ा हादसा हो गया। जिसमें दो बच्चियों सहित एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई और एक महिला व एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। करीब साढ़े तीन बजे मांडोठी गांव के फ्लाईओवर के पास यह हादसा हुआ है। कार के ड्राइवर ने इंडिकेटर चलाकर कार को साइड में खड़ा किया था। इसी बीच पीछे से आए कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। आसौदा थाना पुलिस व यातायात थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। शवों को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है।

कार के अंदर फंसे शव

बताया जा रहा है कि कार सवार पूरा परिवार खाटू से बाबा श्याम के दर्शन के बाद वापिस लौट रहा था। सभी मृतक और घायल यूपी के मेरठ शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयावह था कि कैंटर गाड़ी काे दूर तक घसीट ले गया। हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए, जिसके अंदर मृतकों की खून से लथपथ लाशें भी नजर आ रही हैं। हादसा इतना भयानक था कि मृतक अपनी सीटों से हिल भी न सके। आसौदा थाना पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

बताया गया है कि यूपी से एक परिवार टाटा टियागो कार में सवार होकर बाबा श्याम के दर्शन के बाद अजमेर चला गया। आज सुबह परिवार कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस वे होता हुआ अपने घर लौट रहा था। बुधवार सुबह साढ़े 3 बजे के करीब परिवार ने लघु शंका के लिए अपनी गाड़ी को केएमपी पर रोका था। इस बीच ड्राइवर लघु शंका के लिए नीचे उतर गया, जबकि परिवार के अन्य सदस्य गाड़ी में ही सो रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए एक कैंटर ने गाड़ी को सीधे टक्कर मार दी। कैंटर कार को घसीटता हुआ ले गया। हादसे में कार के बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए।

ड्राइवर अरुण कुमार ने बताया कि उस ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठे हुए। गाड़ी में फंसे लोगों को मुश्किल से निकाला गया। चार लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में 3 और 4 साल की दो बच्चियां, पुरुष और एक महिला शामिल है। शवों को बहादुरगढ़ के अस्पताल में लाया गया है और घायलों को रोहतक पीजीआई में भेजा गया है। अरुण ने बताया कि वह पहले खाटू श्याम के दर्शन करने के लिए गए हुए थे और बाद में अजमेर गए थे और अजमेर से पुष्कर होते हुए मेरठ वापिस आ रहे थे उसी दौरान केएमपी पर यह हादसा हुआ है।

- Advertisment -
RELATED NEWS

Most Popular