Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, समराला से पार्षद महंत कोफी अकाली दल में शामिल

पंजाब, समराला से पार्षद महंत कोफी अकाली दल में शामिल

पंजाब, समराला की पार्षद महंत सुरिंदर कौर कॉफ़ी आज अकाली दल में शामिल हो गईं। वह आज चंडीगढ़ में अकाली दल के कार्यवाहक अध्यक्ष बलविंदर सिंह भूंदड़ की मौजूदगी में समराला से अकाली दल के हलका प्रभारी परमजीत सिंह ढिल्लों के नेतृत्व में अकाली दल में शामिल हुए।

पिछले नगर परिषद चुनाव में वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस की टिकट पर जीत हासिल करने वाली महंत सुरिंदर कौर कॉफ़ी स्थानीय पूर्व कांग्रेस विधायक अमरीक सिंह ढिल्लों की करीबी थीं, लेकिन इस बार पार्टी उम्मीदवार के विरोध के आरोपों के चलते लोकसभा चुनाव में उनकी जगह दूसरे कांग्रेसी को ले लिया गया।

पार्षद समेत दोनों को कांग्रेस से निष्कासित कर दिया गया। पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का टिकट अमरीक सिंह ढिल्लों के परिवार की बजाय रूपिंदर सिंह राजा गिल को दिया गया था और अब वह इस हलके के पार्टी हलके प्रभारी हैं और महंत कॉफ़ी स्थायी रूप से उनके खेमे में हैं।

पंजाब, बैठक में सहमति के बाद भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी

कांग्रेस पार्टी से नाराज चल रही मैडम सुरिंदर कौर काफी ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने 30 साल से ज्यादा समय तक कांग्रेस पार्टी में निष्ठापूर्वक काम किया, लेकिन कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राजा बैरिंग ने उन्हें कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा। स्थानीय नेता बिना कुछ पूछे इस बात की निंदा करते हैं कि उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है।

उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी के वरिष्ठ नेता और हलका प्रभारी रूपिंदर सिंह राजा ने बिना सोचे-समझे लिया है। हम कांग्रेस पार्टी के वफादार सिपाही थे, अब वह पूरी निष्ठा के साथ अकाली दल में शामिल हो गए हैं और हलका प्रभारी हैं अकाली दल परमजीत सिंह, हम ढिल्लों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और उन्हें मजबूत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरा शहर उनके साथ है क्योंकि वह पिछले 25 वर्षों से लोगों की सेवा कर रहे हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular