Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब-चंडीगढ़ में सुबह से बारिश, मौसम हुआ सुहावना, गर्मी से मिली राहत

पंजाब-चंडीगढ़ में सुबह से बारिश, मौसम हुआ सुहावना, गर्मी से मिली राहत

पंजाब में मानसून कल से निष्क्रिय हो गया था लेकिन अब यह आज से फिर से सक्रिय हो सकता है। दरअसल, पंडब के कई हिस्सों में सुबह से ही बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है। सुबह से शुरू हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग ने पिछले दिन की बारिश का अलर्ट जारी किया था।

सोमवार से बुधवार तक राज्य में बारिश होने की संभावना है। लेकिन उत्तर प्रदेश में हरियाणा सीमा के पास बने कम दबाव के क्षेत्र ने मानसून के प्रभाव को थोड़ा कम कर दिया है। यही कारण है कि मौसम विभाग की ओर से हाल ही में जारी किया गया येलो अलर्ट अब नहीं रहा।

पिछले कुछ दिनों से खिल रही धूप के कारण पंजाब के जिलों में तापमान 37 डिग्री के करीब पहुंच गया है। फरीदकोट का तापमान 37.4 डिग्री दर्ज किया गया। अधिकांश जिलों में तापमान 34-35 डिग्री के आसपास रहा है।
.
पंजाब, मूर्ति विसर्जन करने आये 4 युवक नहर में डूबे, तलाश जारी

पंजाब के विभिन्न जिलों जैसे पठानकोट, होशियारपुर, रूपनगर और एसएएस नगर में बारिश हो रही है। जबकि पटियाला, फतेहगढ़ साहिब, लुधियाना, जालंधर, कपूरथला, नवांशहर, अमृतसर और गुरदासपुर में सामान्य बारिश की उम्मीद है। जबकि मंगलवार 3 सितंबर को अधिकांश जिलों में बारिश की संभावना है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular