Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबपंजाब, सीएम मान और मनीष सिसौदिया ने श्री दरबार साहिब में माथा...

पंजाब, सीएम मान और मनीष सिसौदिया ने श्री दरबार साहिब में माथा टेका

पंजाब, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया पंजाब के दौरे पर हैं। शराब घोटाले में जमानत मिलने के बाद वह पहली बार पंजाब आए हैं। मनीष सिसौदिया के अमृतसर पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अमृतसर पहुंचे और उनके साथ हरमंदिर साहिब में माथा टेका।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गले लगाकर उनका स्वागत किया। अमृतसर के एक निजी होटल में बंद कमरे में कुछ देर बातचीत की और फिर स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने चले गए। सीएम मान ने कहा कि आज मनीष सिसोदिया ने अपने परिवार के साथ हरमंदिर साहिब में माथा टेका है। सुप्रीम कोर्ट से उन्हें न्याय मिला और जमानत मिल गयी।

यह पहले से ही ज्ञात था कि ये झूठे मामले थे और अदालत में लंबे समय तक नहीं चलेंगे। वही कोशिश अरविंद केजरीवाल को बाहर लाने की हो रही है। इससे पहले संजय सिंह के खिलाफ भी कोई सबूत नहीं था। इससे साबित होता है कि केंद्र सरकार हमारे नेताओं को कुछ समय के लिए जेल भेजकर पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन आम आदमी पार्टी में कोई दरार नहीं आने दी जाएगी।

पंजाब, महिलाओं की सुरक्षा के लिए कमांड कंट्रोल सेंटर बनाया जाएगा

मनीष सिसौदिया ने कहा कि संविधान की जीत हुई है। वह बाहर हैं और जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी जेल से बाहर होंगे। उन्होंने कहा कि जेल में बैठे पंजाब के लोगों का उत्साह देखकर उन्हें बहुत खुशी हुई। उन्होंने जेल में बैठकर प्रार्थना की कि जब वह बाहर आएंगे तो स्वर्ण मंदिर में माथा टेकेंगे। आज वे हरमंदिर साहिब के दर्शन करने जा रहे हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular