Friday, September 20, 2024
Homeदिल्लीहरियाणा में सरकारी भर्तियों के रिजल्ट पर रोक ,BJP ने कहा -...

हरियाणा में सरकारी भर्तियों के रिजल्ट पर रोक ,BJP ने कहा – भर्ती रोको गैंग ने रची गहरी साजिश

हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चुनाव आयोग ने नई सरकारी भर्तियों पर नियमित रूप से रोक लगा दी है। चुनाव आयोग के अनुसार अब विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद यानी चार अक्टूबर के बाद ही रिजल्ट्स जारी किये जायेंगे ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने निर्वाचन आयोग से हरियाणा में चल रही जिन भर्तियों को लेकर शिकायत की थी, उनमें पुलिस के 56 सौ पदों सहित हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से निकाली गई 76 पदों की भर्तियां सहित राज्य लोकसेवा आयोग से जुड़े दर्जनों पद शामिल है।जिसके बाद ECI ने संज्ञान लेते हुए राज्य में विधानसभा चुनाव पूरा होने तक हरियाणा में चल रही भर्ती प्रक्रिया के परिणाम की घोषणा पर रोक लगा दी है।

आयोग ने दिए ये दिशा -निर्देश

जिसके बाद आयोग ने शिकायत पर राज्य सरकार से जानकारी मांगी, जिसमें बताया गया है कि यह भर्तियां विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले से ही चल रही है। इस पर आयोग ने इन सभी भर्तियों को यथावत जारी रखने के निर्देश दिए है। हालांकि, आयोग ने राज्य सरकार को निर्देश दिया गया कि वह इनके रिजल्ट विधानसभा चुनाव जारी रखने तक जारी न करें।

वहीं इस फैसले को लेकर हरियाणा बीजेपी ने एक्स के जरिये कांग्रेस पर तीखी प्रतिक्रिया करते हुए लिखा –
हरियाणा के युवा कृपया ध्यान दें 📢

एक बार फिर कांग्रेस के #भर्ती_रोको_गैंग ने हरियाणा के युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने हरियाणा में जारी होने वाले लगभग 5,700 भर्तियों के रिजल्ट के खिलाफ गहरी साजिश रच उनपर रोक लगवा दी है।
कांग्रेस ने ये भर्तियों के रिजल्ट पर नहीं, बल्कि हरियाणा के युवाओं के भविष्य पर रोक लगाई है। लेकिन हरियाणा की जनता सबकुछ समझ रही है, वो एक बार फिर इस भर्ती रोको गैंग को उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular