Friday, October 18, 2024
Homeपंजाबपंजाब रोडवेज के कच्चे कर्मचारियों ने की पक्कीकरण की मांग

पंजाब रोडवेज के कच्चे कर्मचारियों ने की पक्कीकरण की मांग

पंजाब रोडवेज के कच्चे कर्मचारी 15-16 साल से लगातार कच्चे कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं और खुद को विभाग में पक्का करवाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं, जिसे लेकर उनके परिवहन मंत्री मुख्यमंत्री और शीर्ष परिवहन अधिकारियों के साथ कई बैठकें कर चुके हैं।

पिछली बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया था कि उनकी जायज मांगें हैं और उन्हें पूरा किया जाये। इस संबंध में कल निदेशक राज्य परिवहन, सचिव राज्य परिवहन के साथ बैठक भी है।

उधर, पंजाब रोडवेज नंगल डिपो के महासचिव राम दयाल ने कहा कि कर्मचारियों की भारी कमी है, जिसके कारण उनके कई रूट प्रभावित हो रहे हैं और दूसरी ओर, मैकेनिकों की भी भारी कमी है, जो कुल मिलाकर मात्र दो मैकेनिक हैं जबकि 30 से अधिक पद रिक्त हैं।

पंजाब, शूटिंग के दौरान सिंगर करण औजला की कार पलटी, घायल

पंजाब रोडवेज नंगल डिपो के महासचिव राम दयाल ने बातचीत करते हुए कहा कि वह काफी समय से कच्चे कर्मचारी के तौर पर काम कर रहे हैं और पूरी मेहनत व लगन से अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। वे अपनी जायज मांगों के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सरकार के साथ लगातार बैठकें भी हो रही हैं लेकिन कोई समाधान नहीं निकल रहा है।

वहीं उन्होंने कहा कि खासकर नंगल डिपो में स्टाफ की भारी कमी है, जिससे कई रूट भी प्रभावित हो रहे हैं, जहां तक ​​बसों के रखरखाव की बात है तो मैकेनिकों की कमी है। बसों के टायरों की हालत बेहद खराब हो गई है जिससे बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular