Saturday, October 5, 2024
Homeहरियाणाभिवानीहरियाणा में पंचायत का अजीब फरमान : गांव में कच्छा और कैपरी...

हरियाणा में पंचायत का अजीब फरमान : गांव में कच्छा और कैपरी पहनकर घूमे तो लगेगा जुर्माना ,होगी FIR

हरियाणा के भिवानी जिले के गुजरानी गांव में पंचायत ने अजीबो -गरीब फरमान जारी किया है। सरपंच ने गांव में फरमान जारी करते हुए कहा कि अगर कोई युवा कच्छा या कैपरी पहनकर गांव में घूमता हुआ नज़र आया तो उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज की जाएगी।वहीं सरपंच ने गांव के चौकीदार से बाकायदा इसकी पूरे गांव में मुनादी भी करा दी है। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि गुजरानी गांव में महिला सरपंच रेणु के प्रतिनिधि ससुर सुरेश सारा ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अकसर देखने में आता था कि गांव के युवा कच्छा या कैपरी पहनकर गांव में सरेआम घूमते रहते थे जिससे गांव की बहन-बेटियों को शर्मिंदा होना पड़ता था। उन्होंने कहा कि आदेश जारी होने के बाद अगर गांव में कोई पंचायत के आदेश को नहीं मानता है तो पहले उसके घर जाकर परिजनों से बात कर उन्हें चेतावनी दी जाएगी। इसके बावजूद भी अगर कोई शख्स आदेश को मानने को तैयार नहीं होता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराई जाएगी।

सरपंच प्रतिनिधि ने कहा कि युवाओं को अगर निक्कर सरेआम पहननी है तो घुटने से नीचे तक आने वाली निक्कर पहननी होगी। वहीं पंचायत के इस आदेश की पूरे गांव ही नहीं बल्कि आसपास के गांवों में भी चर्चा हो रही है।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular