Sunday, October 6, 2024
Homeपंजाबपंजाब, पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह ने किये कई SHO के तबादले

पंजाब, पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह ने किये कई SHO के तबादले

पंजाब, लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप सिंह चहल के निर्देश पर बीती रात कई पुलिस स्टेशनों के SHO का ट्रांसफर कर दिया गया। कई इंस्पेक्टरों को नई जगह तैनात किया गया है तो कुछ को पुलिस लाइन भेजा गया है। लोकसभा चुनाव के बाद अलग-अलग थानों में तबादलों का दौर चल रहा है।

अधिकारी इसे रूटीन ट्रांसफर बता रहे हैं। स्थानांतरित अधिकारियों को तत्काल नई तैनाती पर तैनात करने का आदेश दिया गया है। इससे पहले 13 जून को भी करीब 17 थानेदारों और 3 एएसआई का तबादला किया गया था।

चरखी दादरी : लेफ्टिनेंट मोहित वायु सेना में बने फ्लाइंग ऑफिसर

बता दें कि बीती रात जारी आदेशों में इंस्पेक्टर विजय को ट्रैफिक प्रभारी पद से हटाकर थाना डिवीजन नंबर 5 में तैनात किया गया है। इसी तरह इंस्पेक्टर कुलवंत कौर को पुलिस लाइन से महिला सेल में तैनात किया गया है। इंस्पेक्टर बिक्रमजीत सिंह को पुलिस लाइन से सीआईए-2 में नियुक्त किया गया है। इंस्पेक्टर नवदीप सिंह को पुलिस लाइन से सीआईए-3 में तैनात किया गया है।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार को सीआईए-3 से सीआईए-1 में स्थानांतरित किया गया है। इंस्पेक्टर जगजीत सिंह का तबादला थाना डिवीजन नंबर 5 से पुलिस लाइन में कर दिया गया है। इंस्पेक्टर दविंदर कौर को थाने की महिला सेल से पुलिस लाइन भेजा गया है। इंस्पेक्टर बेअंत जुनेजा को सीआईए-2 से पुलिस लाइन में ट्रांसफर किया गया है। इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह को सीआईए-1 से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular