Saturday, September 28, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नशे के खिलाफ चलाया...

रोहतक में हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने नशे के खिलाफ चलाया सर्च अभियान

रोहतक हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख ओ. पी. सिंह, आई.पी.एस. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के मार्गदर्शन एवं पुलिस अधीक्षक पंखुड़ी कुमार के नेतृत्व और सतेन्द्र कुमार उप पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में समूचे हरियाणा में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए हिसार बाईपास एरिया रोहतक में होटल व संबंधीत स्थानों पर हरियाणा स्टेट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट रोहतक टीम ने सर्च अभियान चलाया।

इंचार्ज निरीक्षक पवन कुमार ने बतलाया कि यूनिट की टीम द्वारा शनिवार को रोहतक हिसार बाई पास रोड़ होटलों व आस पास के एरिया में डॉग स्कवायड के साथ सर्च अभियान चलाया और कई इलाकों में छानबीन की। टीम में उप निरीक्षक जयबीर की अगुवाई में स.उ.नि. प्रेम कुमार, सिपाही प्रमोद व पी आर ओ विजय शामिल रहे।

यूनिट के पीआरओ ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान आमजन से अपील भी की गई है कि अगर आपको कहीं पर भी नशा बिकता हुआ दिखाई दें तो हरियाणा एनसीबी के टॉल फ्री न. 90508-91508 पर बेफिक्र होकर सूचना दें, ताकि नशा तस्करों को सलाखों के पीछे भेजा जा सके। आपकी दी हुई सूचना पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी एवं सूचना देने वाले का नाम किसी भी सूरत में उजागर नहीं किया जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular