Friday, September 20, 2024
Homeपंजाबआप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से विशाल रोड शो किया

आप सांसद राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से विशाल रोड शो किया

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने फतेहगढ़ साहिब से आप उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी के लिए प्रचार किया। राघव चड्ढा ने ‘आप’ उम्मीदवार के साथ लुधियाना के साहनेवाल, पायल और खन्ना में रोड शो किया और लोगों से गुरप्रीत जीपी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

साहनेवाल में लोगों को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि गुरप्रीत जीपी की जीत पक्की है, सिर्फ घोषणा बाकी है। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता इन चुनावों में आम आदमी पार्टी को 13-0 से जिताकर इतिहास रचेगी।

राघव चड्ढा ने अपने संबोधन में कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने 92 सीटें जीतकर हमारी सरकार बनाई। अब हमें 13 सांसद देकर केंद्र में आम आदम पार्टी को मजबूत करें ताकि हम पंजाब के पक्ष में अपनी आवाज उठा सकें और केंद्र सरकार से संबंधित सभी मुद्दों को हल कर सकें और पंजाब के सभी बकाया फंड जारी कर सकें। चड्ढा ने कहा कि हमारे सांसद संसद में पंजाब की आवाज बनकर पंजाब के अधिकारों के लिए लड़ेंगे।

लोगों को संबोधित करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि आपने सभी पार्टियों को मौका दिया। किसी ने भी आपके लिए कुछ नहीं किया या संसद में आपके मुद्दे नहीं उठाए। इस बार प्रत्याशी गुरप्रीत जीपी भारी मतों से जीते।

हरियाणा में लू से बचाव के लिए सरकार ने जारी की एडवाइजरी,बच्चों और बुजुर्गों का रखें विशेष ख्याल  

राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनने के बाद पंजाब में मुफ्त और 24 घंटे बिजली मिल रही है, आज पंजाब की 83 फीसदी जनता को जीरो बिजली बिल मिल रहा है। जगह-जगह मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए जा रहे हैं और सरकारी अस्पतालों की स्थिति में सुधार हो रहा है। बेहतर शिक्षा के लिए उत्कृष्ट विद्यालय बनाये जा रहे हैं। लगभग 50 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियाँ मिलीं और हजारों कच्चे कर्मचारियों की नियुक्ति हुई।

राघव चड्ढा ने कहा कि मुझे एक साथी की जरूरत है, क्योंकि मैं संसद में अकेले पंजाब के मुद्दे उठा रहा हूं, अगर आप गुरप्रीत जीपी को सांसद बनाकर भेजेंगे तो मैं (राघव चड्ढा) और गुरप्रीत जीपी के हक की लड़ाई मजबूती से लड़ूंगा पंजाब और पंजाब का रोका हुआ धन जारी करें।

राघव चड्ढा ने लोगों से गुरप्रीत जीपी को भारी मतों से जिताने की अपील की और 4 जून को चुनाव नतीजों के दिन यहां से पहली खबर आनी चाहिए कि गुरप्रीत जीपी भारी मतों से जीत गई हैं. तब आपकी जिम्मेदारी खत्म होगी और हमारी जिम्मेदारी शुरू होगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular