Saturday, October 5, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में विजय नगर के लोगों ने प्रशासन को दी मतदान के...

रोहतक में विजय नगर के लोगों ने प्रशासन को दी मतदान के बहिष्कार की धमकी, जानिए क्यों हैं परेशान

रोहतक। रोहतक के हुडा कॉम्प्लेक्स स्थित विजय नगर के लोगों ने प्रशासन को मतदान के बहिष्कार की चेतावनी दी है। वे इस बात से परेशान हैं क्योंकि डेयरी वाली गली को दो सप्ताह पहले ठेकेदार की ओर से तोड़ दिया गया है और अब दो माह बाद बनाने की बात कह रहा है वह भी मौजूदा लेवल से एक फुट नीचे। इस बात से विजय नगर के लोगों में खासी नाराजगी है। यही वजह है कि लोगों ने मतदान का बहिष्कार करने की धमकी दी है।

विजय नगर की डेयरी वाली गली निवासी संजय गुप्ता, प्रवीन कुमार, प्रेम चंद, एस्स्के मंगला, भानु अग्रवाल, अमित मंगला, राजन और महेश का कहना है कि 15 मई को ठेकेदार ने सरकारी नियमों के खिलाफ गली में तोड़फोड़ कर दी। 21 मई को पूछने पर ठेकेदार ने बताया कि गली का दोबारा निर्माण होगा और गली का मौजूदा लेवल एक फुट नीचे रखा जाएगा। जिस पर लोगों ने एतराज जताया कि अगर ऐसा हुआ तो रोजाना ही गली में पानी भर जाएगा और बारिश के दिनों में ज्यादा बुरे हालात होंगे। लोगों की मांग है कि पहले के लेवल के हिसाब से ही गली को तुरंत बनाया जाएगा। जबकि ठेकेदार का कहना है कि 2 माह बाद गली बनाई जाएगी।

निवासियों का आरोप है कि इस समय ठेकेदार अपनी मनमानी कर रहा है और प्रशासन भी नहीं सुन रहा है। जिस तरह से ठेकेदार सड़क के लेवल को नीचे करने की बात कह रहा है उससे बुरे हालत हो जायेंगे। ख़ास कर बारिश के दिनों में गली में गंदा पानी जमा होना शुरू हो जाएगा। लोगों की मांग है कि तोड़ी गई गली को पहले जितना ऊंचा बनाया जाए। ठेकेदार दो माह बाद गली की सड़क बनाने की बात कह रहा है। निवासियों ने धमकी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो 25 मई को कोई भी नागरिक वोट डालने नहीं जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular