Monday, July 1, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में चोर-ठगो की मौज, एक ही दिन में दो वारदातें, DIG...

रोहतक में चोर-ठगो की मौज, एक ही दिन में दो वारदातें, DIG के घर का टूटा ताला, रिटायर्ड टीचर का ATM बदल खाता किया खाली

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक। रोहतक में पुलिस लोकसभा चुनावों में गड़बड़ न हो इसलिए सुरक्षा में 24 घंटे तैनात है और इधर जिले की सुरक्षा चोरों ठगों के हाथ में है। आये दिन चोर अपराधी लोगों को निशाना बना रहे हैं। चोर ठग ने एक ही दिन में दो वारदातों को अंजाम दिया है। सेक्टर 27 स्थित BSF के रिटायर्ड DIG के घर का ताला तोड़कर लाखों का सामान साफ़ कर दिया तो दूसरी तरफ भरत कॉलोनी निवासी रिटायर्ड टीचर का मदद के बहाने दो युवकों ने ATM कार्ड बदल दिया और उनके खाते से 50 हजार रूपये निकाल लिए। दोनों मामलों को पुलिस जाँच रही है।

बीएसएफ के रिटायर्ड डीआईजी के घर पर चोरी

रोहतक के सेक्टर 27 निवासी राज सिंह ने आईएमटी पुलिस थाने में चोरी की शिकायत दी। शिकायत में बताया कि वे बीएसएफ से रिटायर्ड डीआईजी हैं। वह 22 मई को घर से निकले थे और अपने दोस्त को छोड़ने के लिए गए थे। जब वापस घर लौटे तो उन्होंने देखा कि घर के मेन गेट का ताला टूटा हुआ है और दरवाजे भी खुले हुए थे। जब उन्होंने घर में प्रवेश किया तो पता चला कि उनके घर में किसी अज्ञात ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जब घर के अंदर का सामान चेक किया तो पता चला कि उनका एप्पल का लैपटॉप, आईफोन, एक घड़ी, सोने की चेन, मोती का सेट, कान के बाली आदि सामान चोरी हुआ मिला। जिसके बाद मामले की शिकायत डायल 112 पर दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड व फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को बुलाया गया है।

रिटायर्ड मास्टर से एटीएम कार्ड बदल कर ठगी

रोहतक की भरत कॉलोनी निवासी 85 वर्षीय जिले सिंह ने मॉडल टाउन पुलिस चौकी में शिकायत दी। शिकायत में बताया कि वह रिटायर्ड टीचर है। वह 21 मई की शाम करीब साढ़े 6 बजे एटीएम से पैसे निकालने थे। इसलिए वह शीला बाईपास स्थित एटीएम से पैसे निकालने के लिए गए। जब वह मशीन से पैसे निकालने के लिए गया तो 2 युवकों ने उसका एटीएम कार्ड धोखाधड़ी करके बदल लिया। युवक मदद के बहाने एटीएम बूथ में घुसे। आरोपियों ने मदद के लिए कहा और एटीएम कार्ड बदल लिया। जिसके बाद उन्होंने पैसे निकाले। आरोपियों ने एटीएम बदलकर 50 हजार रुपए निकाल लिए। जब उसे इसका पता लगा तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular