Saturday, October 5, 2024
Homeपंजाबबठिंडा पहुंचे सीएम भगवंत मान, रोड शो के दौरान सुनाई किकली

बठिंडा पहुंचे सीएम भगवंत मान, रोड शो के दौरान सुनाई किकली

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां लगातार रोड शो कर रही हैं। इस बीच पंजाब के सीएम भगवंत मान लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो कर रहे हैं। इस बीच आज बठिंडा में रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने एक बार फिर अकाली दल पर निशाना साधा।

सीएम मान ने स्पीकर सुखबीर बादल पर निशाना साधा। मंत्री और बठिंडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरमीत सिंह खुड़िया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने यहां से बड़ी जीत हासिल की है।

सीएम मान ने इस बार बठिंडा की नरूआना मंडी को 13-0 से जीतने का वादा किया। हर सुविधा का वादा किया जायेगा। पंजाब सरकार इलाज की सुविधा देगी। यह आपकी पसंद होगी कि इसे निजी तौर पर करना है या सरकारी तौर पर।

सरकार की ओर से कोई पैसा खर्च नहीं किया जाएगा, बल्कि निजी तौर पर खर्च किया जाएगा। यह वादा किया गया है कि वहां इलाज वैसा ही होगा जैसा व्यक्तिगत तौर पर किया जाता है। इसी तरह सरकारी स्कूलों में भी इतने बदलाव किए जाएंगे कि दोनों में कोई अंतर नजर नहीं आएगा। फिर यह आपकी मर्जी होगी कि आप अपने बच्चे को निजी या सरकारी स्कूल में पढ़ाएं।

इस रैली के बाद मुख्यमंत्री मान बादल (लंबी), मलोट, फाजिल्का और जलालाबाद में रोड शो करने जा रहे हैं। लंबी में रोड शो बडाली और घग्गर रोड से शुरू होगा। मलोट में यह रोड शो सुपर बाजार मलोट से शुरू होगा। इसी तरह सीएम मान का रोड शो फाजिल्का से संजीव सिनेमा चौक तक निकलेगा। इसके साथ ही जलालाबाद में बहमनी चुंगी से रोड शो निकाला जाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular