Sunday, October 27, 2024
Homeहरियाणाहरियाणा में प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर...

हरियाणा में प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर हर कोई हैरान

हरियाणा के गुरुग्राम में टिकरी गांव में एक मकान में एक व्यक्ति की हत्या मामले में खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि युवक की हत्या उसकी ही प्रेमिका और प्रेमिका के भाई ने की है।जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी महिला को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 18 मई को गुरुग्राम की सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि टिकरी गांव के पीछे कच्ची कॉलोनी में एक मकान में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। जिसके बाद पुलिस द्वारा प्रयास करके मृतक की पहचान कराई गई।पुलिस ने मामले की जांच के बाद घटना का खुलासा करते हुए मृतक की प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी महिला की पहचान 34 वर्षीय नीतू उर्फ निशा निवासी अशोक विहार गुरुग्राम के रूप में हुई।आरोपी नीतू और मृतक विक्की लगभग 5-6 साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। विक्की नीतू की जिन्दगी में ज्यादा दखलंदाजी करने लगा था। जिसके कारण वह विक्की से अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी।

इस दौरान 17 मई की रात को नीतू और उसका भाई तथा विक्की तीनों विक्की के कमरे पर इकट्ठा हुए। इस दौरान विक्की शराब के नशे में नीतू के परिवार को गालियां देने लगा । जिस पर मृतक तथा नीतू के भाई के बीच लड़ाई हो गयी । इस बीच नीतू ने घर मे रखे तवे से विक्की के गले और सिर पर वार कर दिए। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

 

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular