Sunday, October 6, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में दिव्यांग और बुजुर्गों के बाद चुनाव ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों...

रोहतक में दिव्यांग और बुजुर्गों के बाद चुनाव ड्यूटी कर रहे कर्मचारियों ने डाला वोट, पोस्टल बैलेट से किया मतदान

रोहतक। रोहतक में दिव्यांग और बुजुर्गों के बाद चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों ने आज मतदान किया। उन्होंने पोस्ट बैलेट से अपना वोट डाला। प्रशासन द्वारा चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों को मत का प्रयोग करने का पहले ही मौका दिया गया है। जिसके लिए जिला विकास भवन में सुविधा केंद्र बनाए गए हैं। जहां पर चुनाव ड्यूटी कर रहे कर्मचारी अपने मत का प्रयोग कर सकते हैं। इसके लिए कल भी मतदान कर सकते हैं।

रोहतक के डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार ने लोकसभा आम चुनाव 2024 में चुनाव ड्यूटी पर तैनात जिला की चारों विधानसभाओं तथा सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस बल एवं आवश्यक सेवाओं में तैनात मतदाताओं को पोस्टल बैलेट के माध्यम से मतदान करने के लिए जिला विकास भवन में सुविधा केंद्र स्थापित करने के निर्देश जारी किए। आवश्यक सेवाओं में तैनात मतदाताओं के लिए पोस्टल मतदान केंद्र स्थापित किया गया है।

अजय कुमार द्वारा जारी आदेश के तहत शेष बचे हुए मतदाता 22 मई को जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक मतदान कर सकते है। जिला विकास भवन स्थित डीआरडीए हॉल में पोस्टल वोटिंग के लिए रोहतक सहकारी चीनी मिल की प्रबंधक निदेशक मेजर गायत्री अहलावत तथा जिला विकास भवन के प्रथम तल स्थित कॉन्फ्रेंस हॉल में पोस्टल वोटिंग के लिए नगर निगम की संयुक्त आयुक्त अंकिता वर्मा को डेडीकेटिड सहायक रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है। इन केंद्रों के लिए आवश्यक सामग्री एवं मतदान की निगरानी डेडीकेटिड सहायक रिटर्निंग अधिकारियों द्वारा की जाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular