Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणाजींदकर्मचारी को हनी ट्रैप में फंसाया : रेप केस में फंसाने की...

कर्मचारी को हनी ट्रैप में फंसाया : रेप केस में फंसाने की धमकी देकर मांगे रहे थे 12 लाख रुपए, 3 गिरफ्तार

जींद। कर्मी को हनी ट्रैप में फांसकर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे ब्लैकमेल कर खाली चक लेने तथा 12 लाख रुपये की डिमांड करने पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने महिला समेत पांच लोगों के खिलाफ धमकी देकर अवैध वसूली, ब्लैकमेल करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले मे तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

शहर थाना इलाके के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सरकारी विभाग में कर्मी है। एक महिला ने उसे हन्नी ट्रेप में फांस लिया और उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसमें महिला के साथी गांव गोसाईखेड़ा निवासी प्रवेश, गांव शामलो कलां निवासी संदीप, भटनारगर कालोनी निवासी मोटी तथा महिला के पति ने उस पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। गत 20 अप्रैल को आरोपितों ने न्यू सफीदों रोड बाईपास कार्यालय में मारपीट कर 12 लाख रुपये की डिमांड की और उससे तीन खाली चेक भी ले लिए। जिसके बाद भी आरोपितों ने उसे ब्लैकमेल तथा प्रताड़ित करना जारी रखा।

सिविल लाइन थाना पुलिस व्यक्ति की शिकायत पर अज्ञात महिला, उसके पति तथा प्रवेश, संदीप, मोंटी के खिलाफ ब्लैकमेल कर अवैध वसूली करने, धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपित मोंटी, प्रवेश तथा संदीप को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस महिला तथा उसके पति की तलाश कर रही है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुखबीर ने बताया की ब्लैकमेल की अवैध वसूली की शिकायत मिली थी। कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular