Sunday, May 19, 2024
Homeहरियाणाअम्बालाअनिल विज का फिर कांग्रेस पर तंज : लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ...

अनिल विज का फिर कांग्रेस पर तंज : लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ इनकी लड़ाई भी बाहर आ गई

- Advertisment -
- Advertisment -
Haryana News :  हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने फिर कांग्रेस पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस को हरियाणा में लोक सभा चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित करने के लिए पूरा महीना लगा है।
उन्होंने कहा कि रोज इनकी (कांग्रेस) लड़ाई हुई और अब लिस्ट बाहर आने के साथ-साथ इनकी लड़ाई भी बाहर आ गई है तथा जो लड़ाई अंदर बैठ कर होती थी, वो सड़कों पर आ गई है। विज के सवालों का जवाब दे रहे थे।
सुप्रीम कोर्ट ने VVPAT और इलेक्ट्रॉनिक मशीनों को लेकर सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया है जिसे लेकर विज ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह एक बहुत स्वागत योग्य कदम है। कुछ लोग इसे रोने का इशू (मुद्दा) बना रहे थे क्योंकि उन्हें हार सामने दिख रही है और अब वे कोई ओर इशू ढूंढ लेंगे।
राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है : विज
वही, राहुल गांधी ने अपने एक बयान में कहा है कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 25 लोगों को अरबपति बनाया – हम हिंदुस्तान में करोड़ों लखपति बनाएंगे।” इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा की राहुल गांधी ने झूठ बोलने की पीएचडी की हुई है, रोजाना उठ कर झूठ बोलते है।
उन्होंने प्रश्न खड़ा करते हुए कहा कि क्या ये 25 आदमी उनकी दादी इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और मनमोहन सिंह के राज में नहीं थे, लेकिन लोगों को गुमराह करने के लिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जिसने पीएचडी की है वे अच्छे से जानता है कि जनता को कैसे गुमराह करना है।
जेजेपी में बृज शर्मा के रूप में नया प्रदेशाध्यक्ष लगाए जाने को लेकर विज ने कहा कि ये उनका अंदरूनी मामला है और इनेलो के साथ मिलने की रोज नई खबरे आती है, अगर इनेलो के साथ ही मिलना है तो क्यों बनाया ये संगठन?
- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular