Saturday, May 18, 2024
Homeपंजाबचुनाव प्रचार के दौरान हरसिमरत कौर बादल ने आप सरकार को घेरा

चुनाव प्रचार के दौरान हरसिमरत कौर बादल ने आप सरकार को घेरा

- Advertisment -
- Advertisment -

बठिंडा से शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार हरसिमरत कौर बादल ने आज मानसा जिले के बुढलाडा निर्वाचन क्षेत्र का तूफानी दौरा किया और लोगों से वोट मांगे। इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि 15 साल पहले जब उन्होंने पहली बार बठिंडा से चुनाव लड़ा था तो बुढलाडा की हालत खराब थी और उन्होंने बुढलाडा हलके की सेवा की है। इसलिए अब फिर से वे चुनाव में वोट मांगने उनके पास आये हैं।

उन्होंने कहा कि बाकी पार्टियां जो कहती हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने शराब खनन से पैसा कमाने और लोगों को सुविधाएं देने के बड़े-बड़े वादे किए थे, लेकिन आज उसने पंजाब के खजाने को कर्जदार बना दिया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारियों को वेतन देने के लिए पैसे नहीं हैं, मुख्यमंत्री भगवंत मान भ्रष्टाचार के कारण जेल में बंद अपने मालिक अरविंद केजरीवाल को चमकाने के लिए पंजाब का पैसा फूंक रहे हैं।

नाभि में लौंग का तेल डालने से यह शरीर में जड़ी बूटी की तरह काम करेगा। और होगे आपको अनगिनत फायदे

उन्होंने कहा कि वे भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिलाकर पंजाब में हो रहे भ्रष्टाचार को कम करने का अनुरोध करते हैं, वहीं लोकसभा में उन्होंने विश्वास दिलाया है कि दिल्ली शराब घोटाले की तरह पंजाब में भी बड़ी श्रृंखलाएं और घोटाले हुए हैं। जिस पर कार्रवाई होनी चाहिए लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

जिससे साफ है कि ये तीनों पार्टियां आपस में मिली हुई हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में आचार संहिता लागू होने के बाद भी पंजाब सरकार मनमानी कर रही है और चुनाव आयोग चुप्पी साधे हुए है। जो लोग पंजाब में सत्ता पाने से पहले भ्रष्टाचार रोकने, खनन और शराब से पैसा कमाने और महिलाओं को हर महीने हजारों रुपये देकर अस्पतालों और स्कूलों में सुधार करने का दावा करके लोगों को गुमराह कर रहे हैं। आज उन्होंने पंजाब के खजाने पर 80 हजार करोड़ रुपये का कर्ज चढ़ा दिया है. ये शब्द बठिंडा से सांसद हरसिमरत कौर बादल ने मानसा हलके के गांवों के दौरे के दौरान व्यक्त किए।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular