Sunday, May 19, 2024
Homeपंजाबपंजाब, गैंगस्टर राजन भट्टी का करीबी चेतन हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार

पंजाब, गैंगस्टर राजन भट्टी का करीबी चेतन हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार

- Advertisment -
- Advertisment -

पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) ने गैंगस्टर राजन भट्टी के करीबी चेतन कक्कड़ को हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक .32 बोर पिस्तौल, 4 जिंदा कारतूस और एक .45 बोर पिस्तौल, 5 जिंदा कारतूस और 270 ग्राम हेरोइन और 7,97,000 रुपये की ड्रग मनी बरामद की गई है।

एस.एस.ओ.सी. के एआईजी डॉ. सिमरत कौर ने कहा कि डी.एस.पी गुरचरण सिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। आरोपी को गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया और पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी से पूछताछ की जा रही है, रिमांड के दौरान उससे और भी कई बयान होंगे।

पुलिस के मुताबिक चेतन कक्कड़ अमृतसर का रहने वाला है। उनका फाइनेंस का काम था। उसके खिलाफ बटाला थाने में 2012 में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। उस समय वह गुरदासपुर जेल में बंद थे। वहां उसकी मुलाकात गैंगस्टर राजन भट्टी से हुई। चेतन पहले शिव फौज हिंदुस्तान के सदस्य थे। इसके बाद उन्होंने हिंदू राष्ट्र फौजा नाम से अपना संगठन बनाया। उनकी जान को ख़तरा होने के कारण उन्हें पुलिस सुरक्षा दी गई थी।

पीजीआई में 15 दिन के भीतर आत्महत्या की तीसरी घटना, स्टोरकीपर ने लगाया मौत को गले

आरोपी चेतन कक्कड़ दुबई भाग गया. जिसके बाद पंजाब पुलिस की ओर से लुकआउट नोटिस जारी किया गया था. आरोपी जैसे ही भारत लौटने के लिए हैदराबाद एयरपोर्ट पर उतरा तो वहां मौजूद पुलिस ने चेकिंग के दौरान शक के आधार पर उसे रोक लिया।

जब पुलिस ने उसकी जांच की तो पता चला कि वह पंजाब पुलिस से फरार आरोपी है. जिसके बाद इसकी जानकारी मोहाली एसएसओसी को दी गई, जिसके बाद डीएसपी गुरचरण सिंह के नेतृत्व में एक टीम हैदराबाद पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular