Saturday, October 19, 2024
Homeहरियाणाफरीदाबाद में स्कूली बस ने मारी टक्कर : दिव्यांग और बच्चे सहित...

फरीदाबाद में स्कूली बस ने मारी टक्कर : दिव्यांग और बच्चे सहित पांच लोग घायल, नशे में था ड्राइवर

फरीदाबाद के सेक्टर- 55 में स्कूली बस ने एक दिव्यांग और बच्चे सहित पांच लोगों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद अनियंत्रित बस बिजली के पोल में जा टकराई टकराई। हादसे में बाद सभी घायलों को बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं बताया जा रहा बस चालक नशे में धुत्त था। जिसे स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है।

वहीं हादसे में घायल दिव्यांग विष्णु ने बताया कि दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए बैटरी वाले रिक्शा से गए थे। वह दुकान पर पहुंचे तो सेक्टर-56 की ओर से आई स्कूल बस ने उनके ई रिक्शा में टक्कर मार दी। उन्हें काफी गंभीर चोटें आई और उनका ई-रिक्शा भी टूट गया। वह पहले से ही दोनों पांव से दिव्यांग हैं और अब उनकी रीड की हड्डी भी टूट गई है।

घायल रामवती और श्री चंद ने बताया कि वह 4 साल की पोती को घुमाने के लिए निकले थे कि बस ने उन्हें टक्कर मार दी। वह लोग दूर जा गिरे और उनकी पोती उछलकर काफी दूर जा गीरी। तीनों को काफी गंभीर चोट आई है।  इस हादसे में पांचवें घायल प्रदीप ने बताया वह अपनी दुकान पर बैठे थे। इस हादसे में उन्हें भी चोटें आई है। फिलहाल सभी घायलों को बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular