Saturday, October 19, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मनदीप कौर ने गतका प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

पंजाब, मनदीप कौर ने गतका प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार सिंह संधवां ने छत्तीसगढ़ में आयोजित गतका प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाली छात्रा मनदीप कौर को बधाई दी है। कुलतार संधवान ने बधाई देते हुए कहा कि डॉ. चंदा सिंह मारवाह सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल, कोटकपूरा की ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा मनदीप कौर ने छत्तीसगढ़ में गतका प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता है, जो कोटकपूरा के लिए गर्व की बात है।

स्पीकर कुलतार संधवन ने इस प्रतिभाशाली लड़की की अद्भुत उपलब्धि पर माता-पिता, शिक्षकों और कोच सेहबान को बधाई दी और उम्मीद जताई कि यह लड़की भविष्य में ऊंचाइयों को छुएगी। उन्होंने कहा कि जिला फरीदकोट से संबंधित उपलब्धियां हासिल करने वाले विभिन्न खिलाड़ियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया और यह सिलसिला भविष्य में भी जारी रहेगा।

हरियाणा में अजय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को घेरा ,बोले -”बजट सत्र से पहले हुड्डा कहीं जेल न चले जाएं ‘

पंजाब विधानसभा अध्यक्ष कुलतार संधवान ने आगे कहा कि पंजाब सरकार राज्य में खेल संस्कृति बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और इसी श्रृंखला में खेलों का आयोजन पंजाब की मातृभूमि में किया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार अच्छे खिलाड़ी तैयार करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है और नीति के तहत खिलाड़ियों को सरकारी नौकरियां भी प्रदान कर रही है।

संधवन ने यह भी कहा कि पंजाब सरकार अब खिलाड़ियों को प्रतियोगिताओं से पहले तैयारी के लिए लाखों रुपये देती है ताकि छात्रों के लिए उपकरण और खेल सामग्री की कोई कमी न हो। संधवान ने कहा कि पंजाब सरकार पंजाब के युवाओं को वापस खेल के मैदानों की ओर मोड़ने के लिए प्रतिबद्ध है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular