Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबभाना सिद्धू की रिहाई को लेकर समर्थकों और पुलिस प्रशासन के बीच...

भाना सिद्धू की रिहाई को लेकर समर्थकों और पुलिस प्रशासन के बीच बैठक

सोशल मीडिया पर चर्चा में रहने वाले यूट्यूबर भाना सिद्धू मामले को लेकर पुलिस प्रशासन द्वारा उनके समर्थकों और किसान यूनियन नेताओं के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही है। पुलिस प्रशासन की ओर से एसएसपी बरनाला संदीप कुमार मलिक और एसएसपी बठिंडा हरमनवीर सिंह गिल दोपहर को बरनाला के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में अनौपचारिक बैठक में शामिल हुए, जबकि लक्खा सिधाना, किसान नेता रुलदू सिंह मानसा, जसविंदर सिंह लोंगोवाल, भाना सिधू से जगदीप, रंधावा, जग्गा सिंह बदरा, मनवीर कौर राही समेत कई जिला स्तरीय नेता शामिल हुए।

बैठक में भाना सिद्धू के समर्थकों ने उनके सभी मामले बिना शर्त रद्द करने और उनकी रिहाई की मांग की। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने उच्च अधिकारियों से बात की है और आज फिर बैठक करने की बात कही है। बैठक के बाद बातचीत करते हुए लक्खा सिधाना और रुलदू सिंह मानसा ने कहा कि कल भाना सिद्धू के गांव कोटदुन्नान में सफल विरोध बैठक के बाद उनकी रिहाई के लिए दो बड़े कार्यक्रम दिए गए हैं।

पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ़ में घना कोहरा, कई जिलों में बारिश की संभावना

उन्होंने कहा कि सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने एक फरवरी को धूरी में बड़ा धरना देने का एलान किया है। जबकि संयुक्त किसान मोर्चा के समर्थन से तीन फरवरी को मुख्यमंत्री के संगरूर आवास के समक्ष धरना दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो मुख्यमंत्री आवास के सामने स्थाई मोर्चा भी लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि सरकार भाना सिधू पर बहुत धक्केशाही कर रही है। उस पर 4 झूठे दस्तावेज दर्ज किए गए हैं। इसके विरोध में संघर्ष के ये कार्यक्रम उनकी रिहाई तक जारी रहेंगे. उन्होंने उन न्यायप्रिय लोगों को इन संघर्षों में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular