Saturday, May 18, 2024
Homeपंजाबलुधियाना में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे राजा वारिंग, कहा- 13 सीटों...

लुधियाना में कार्यकर्ताओं की बैठक में पहुंचे राजा वारिंग, कहा- 13 सीटों पर पंजाब कांग्रेस की तैयारी

- Advertisment -
- Advertisment -

आज जिला लुधियाना में पंजाब कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें खास तौर पर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मंडल अध्यक्षों से विचार-विमर्श करने के लिए पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह राजा वारिंग पहुंचे। जिन्होंने कहा कि आज हमारी लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक है और इसमें जमीनी स्तर पर किस तरह की दिक्कतें आ रही हैं या कार्यकर्ताओं की क्या समस्याएं हैं, इस पर चर्चा की जा रही है।

अमृतसर में हुए हंगामे को लेकर उन्होंने कहा कि हमें नहीं लगता कि यह किसी तरह का विरोध प्रदर्शन था। उन्होंने कहा कि अगर 500 कार्यकर्ताओं में से कोई खड़ा होकर अपनी बात कहना चाहता है तो इसे विरोध नहीं कहा जा सकता।

चंडीगढ़ में हो रहे मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी चिंता पंजाब को लेकर है, मैं पंजाब के बारे में बात कर सकता हूं. अगर पंजाब के बारे में कोई सवाल है, तो यह किया जा सकता है क्योंकि मैं पंजाब के लिए काम करता हूं।

हरियाणा में स्वास्थ्य कर्मियों के लिए यूनिफार्म लागू , विज ने जारी किये आदेश

इस दौरान कांग्रेस पार्टी की तस्वीरों और कार्यक्रमों से नवजोत सिंह सिद्धू के गायब रहने को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि हमारी पार्टी कोई परिवार की पार्टी नहीं है।

हमारे यहां अकाली दल जैसा कोई परिवारवाद नहीं है। इस दौरान उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पूछे गए सवाल पर चुप्पी साध ली और कहा कि मीडिया में विवाद पैदा करने के लिए ऐसे सवाल पूछे जाते हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular