Friday, May 17, 2024
Homeहरियाणाजींदजींद में तेज रफ्तार ने ली तीन युवकों की जान, दो बाइकों...

जींद में तेज रफ्तार ने ली तीन युवकों की जान, दो बाइकों की आमने-सामने भीषण टक्कर

- Advertisment -
- Advertisment -

जींद। जींद में तेज रफ्तार की वजह से दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। गांव ईगराह इलाके में दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि तीसरे ने रोहतक PGI जाते हुए दम तोड़ दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को शव सौंप दिए।

गांव में पसर गया मातम

वहीं, तीनों मृतक गांव ईगराह के रहने वाले हैं। इसके अलावा तीनों युवक अपने परिवारों के इकलौते चिराग थे। मृतकों की पहचान ईगराह के रहने वाले प्रिंस (15) और उसके दोस्त विकास के रूप में हुई है। दोनों एक ही बाइक पर थे। ईगराह गांव का ही जगबीर (24) दूसरी बाइक पर था। युवकों की मौत से गांव में मातम पसर गया। सदर थाना पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आमने-सामने की भिडंत

जानकारी के अनुसार, रविवार रात 9 बजे के करीब गांव ईगराह निवासी 15 वर्षीय प्रिंस, अपने दोस्त विकास के साथ बाइक पर सवार होकर बस अड्डे की तरफ आ रहे थे। वहीं, इसी गांव का 24 वर्षीय जगबीर बाइक पर शहर से गांव की तरफ लौट रहा था। गांव के गोदाम के निकट दोनों बाइकों में आमने-सामने की भिडंत हो गई। हादसे में प्रिंस, विकास और जगबीर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीनों युवकों को संभाला तो प्रिंस और जगबीर की मौके पर मौत हो चुकी थी। विकास की सांसें चल रही थी। उसे तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक रेफर कर दिया। PGI ले जाते हुए ही विकास की भी मौत हो गई।

11वीं कक्षा का छात्र थे प्रिंस- विकास

घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। ईगराह गांव निवासी प्रिंस 11वीं कक्षा में पढ़ता था। प्रिंस के पिता रोहताश जींद के लोक संपर्क विभाग में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। प्रिंस 2 बहनों का इकलौता भाई था। प्रिंस की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। वहीँ ईगराह गांव निवासी विकास भी प्रिंस के साथ ही स्कूल में पढ़ता था। विकास के पिता श्याम सिंह गुरुग्राम में प्राइवेट गनमैन की नौकरी करते हैं। विकास भी परिवार का इकलौता चिराग था। रविवार की रात को एक साथ तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत से पूरे गांव में मातम छा गया।

जगबीर का फाइल फोटो

पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था जगबीर

गांव ईगराह निवासी जगबीर जींद के निर्जन गांव में पेट्रोल पंप पर नौकरी करता था और रविवार देर शाम को वह ड्यूटी से घर की तरफ लौट रहा था, तभी प्रिंस और विकास की बाइक के साथ टक्कर हो गई। जगबीर के पिता कश्मीर भी प्राइवेट काम करते हैं। जगबीर को 15 दिन पहले पुत्र हुआ था। तीन परिवारों के इकलौते चिराग बुझने से गांव में मातम पसर गया। सदर थाना के जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular