Thursday, October 24, 2024
Homeपंजाबपंजाब, मंत्री के कथित अश्लील वीडियो मामले में पंजाब बीजेपी अध्यक्ष की...

पंजाब, मंत्री के कथित अश्लील वीडियो मामले में पंजाब बीजेपी अध्यक्ष की एंट्री

पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी सरकार के कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह पर लगे आरोपों पर सियासत गरमा गई है। अब इस मामले में पंजाब बीजेपी भी आगे आ गई है। इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पंजाब के राज्यपाल को पत्र लिखा है। इस पत्र में सुनील जाखड़ ने भगवंत मान सरकार के कैबिनेट मंत्री पर लगे आरोपों की निष्पक्ष जांच की अपील की है। उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि यह सरकार पूरी तरह से सत्ता के नशे में चूर है, जिससे आम लोगों को कोई उम्मीद नहीं है इसलिए आप पूरे मामले की जांच कर सरकार को निर्देश दें।

उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि जैसे पहले भी एक मंत्री के बारे में शिकायत की गई थी, लेकिन उसे पूरी तरह से दबा दिया गया और पीड़ित का कोई पता नहीं चला, इसलिए इस बार पीड़ित के साथ ऐसा न हो, इसलिए मामले की जांच कार्रवाई की जानी चाहिए।

रोहतक में एक युवती और एक महिला लापता, अनहोनी होने से डरे परिजन

इस मामले में संदीप जाखड़ ने भी भगवंत मान को ट्वीट किया और कहा कि मान साब, मैंने सोचा कि लोकतंत्र में हर नागरिक को ‘निर्वाचित’ प्रतिनिधियों से सवाल करने का अधिकार है.. वैसे भी, मुझे (एक निर्वाचित विधायक) भी कुछ जवाब चाहिए होंगे पुरुषों और महिलाओं के यौन शोषण, अवैध खनन, भीख मांगने के विभिन्न वीडियो पर। ऐसा लगता है कि रिश्वतखोरी ने नैतिक दिशा खो दी है।

बता दें कि पिछले दिनों शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठियां के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित से भी मुलाकात की थी और आप सरकार की शिकायत की थी। इस मौके पर बिक्रम मजीठिया ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने उन्हें 3 महीने पहले ही बता दिया था कि उन्हें एक मंत्री का आपत्तिजनक वीडियो मिला है, लेकिन मैं इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहता था।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular