Wednesday, September 25, 2024
Homeपंजाबपंजाब, पुलिस बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 4 कर्मी की मौत, कई...

पंजाब, पुलिस बस खड़े ट्रेलर से टकराई, 4 कर्मी की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

पंजाब में घने कोहरे के कारण आए दिन बड़े सड़क हादसे हो गया। मुकेरिया में पंजाब पुलिस की एक बस सड़क हादसे का शिकार हो गई है। पंजाब पुलिस की एक बस खड़ी ट्रॉली से टकरा गई, जिसमें एक महिला समेत चार पुलिस कर्मियों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस जालंधर से गुरदासपुर जा रही थी। मौके पर करीब 10 पुलिसकर्मी घायल बताए जा रहे हैं।

इस मौके पर पठानकोट के एएसआई ने कहा कि मुझे सूचना मिली कि पंजाब पुलिस की बस के साथ हादसा हो गया है। उन्होंने कहा कि एक महिला पुलिसकर्मी समेत 4 पुलिसकर्मियों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि यह बस जालंधर पीएपी से गुरदासपुर ड्यूटी पर जा रही थी। उन्होंने बताया कि मृतकों में एएसआई भी शामिल है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई. बाकी घायल कर्मचारियों को अस्पताल ले जाया गया।

पंजाब से लापता 14 वर्षीय बालक तीन माह बाद मिला, परिवार ने दिया धन्यवाद

बस में मौजूद पुलिस कर्मियों ने बताया कि हादसा सुबह करीब 6:10 बजे हुआ। वह ड्यूटी के लिए जालंधर से गुरदापुर जा रहे थे। एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि हादसे के वक्त बस में कई लोग सो रहे थे, अचानक आवाज आई कि बस गलत साइड में चली गई है, तब पता चला कि बस ट्रेलर से टकरा गई है। उन्होंने बताया कि करीब 10 पुलिसकर्मी घायल हैं, जबकि 4 की मौत हुई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular