Saturday, September 21, 2024
HomeपंजाबPunjab, विजिलेंस ब्यूरो ने अपने ही अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Punjab, विजिलेंस ब्यूरो ने अपने ही अधिकारी को रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Punjab, विजिलेंस ब्यूरो (Vigilance Bureau) ने ब्यूरो रेंज कार्यालय अमृतसर में तैनात अपने ही विभाग के एक निरीक्षक अमोलक सिंह को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

अमोलक सिंह को कथित तौर पर 5,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। इस बात का खुलासा करते हुए मंगलवार को ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने किया।

उन्होंने कहा कि आरोपी इंस्पेक्टर को अमृतसर की न्यू मोहिंद्रा कॉलोनी निवासी प्रभमेश मोहन की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि शिकायतकर्ता ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराते समय एक वीडियो अपलोड किया था।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे और उसकी पत्नी, जो एमसी अमृतसर में एक कर्मचारी थे, उनको ब्यूरो ने 2021 में भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया था और अदालत ने उन्हें जमानत दे दी थी।

शिकायतकर्ता ने आगे आरोप लगाया कि इस मामले के जांच अधिकारी होने के नाते, अमोलक सिंह नमूने के रूप में अपनी आवाज दर्ज करने के लिए उससे 5,000 रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था।

बयान में कहा गया है कि इसे सबूत के तौर पर रखने के लिए शिकायतकर्ता ने इस बातचीत को अपने फोन में रिकॉर्ड किया और इसे विजिलेंस ब्यूरो को सौंप दिया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular