Wednesday, October 23, 2024
Homeपंजाबपंजाब, पेट्रोल पंप से एक लाख रुपये लूटने वाले लुटेरों से मुठभेड़,...

पंजाब, पेट्रोल पंप से एक लाख रुपये लूटने वाले लुटेरों से मुठभेड़, दो लुटेरे गिरफ्तार

पंजाब, कल सोमवार सुबह रामा मंडी स्थित पेट्रोल पंप से करीब एक लाख रुपये की नकदी लूटने वाले आरोपियों को पुलिस ने 12 घंटे से भी कम समय में गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच जब पुलिस लुटेरों को पकड़ने के लिए उनका पीछा कर रही थी तो उन्होंने भागने के लिए पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। इसके बाद बठिंडा पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की और दो लुटेरों को गोली लग गई। पुलिस ने दोनों घायल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार तड़के एक कार में सवार 6 अज्ञात लोग कार में पेट्रोल भरवाने के बहाने तलवंडी साबो-रमन रोड स्थित सुरजीत पेट्रोल पंप पर पहुंचे। इसी बीच एक युवक ने पंप के कर्मचारियों को धमकाकर उनसे करीब एक लाख रुपये की नकदी लूट ली। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार हो गए। इसके बाद पंप पर मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस टीमों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी, इस दौरान लुटेरों के दो साथी मोटरसाइकिल पर आते दिखे, पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन आरोपियों ने 315 बोर की रिवॉल्वर से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

हरियाणा साइबर पुलिस की सतर्कता ने साइबर फ्रॉड से बचाया महिला को , पत्र लिख महिला ने जताया आभार

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली आरोपी को लगी जबकि दूसरा आरोपी मोटरसाइकिल से गिर गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उक्त घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। गोली लगने से घायल हुए आरोपी की पहचान राजविंदर सिंह के रूप में हुई है, जबकि दूसरे आरोपी इकबाल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular