Thursday, September 19, 2024
Homeपंजाबपूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के घर पर ईडी की रेड, कई...

पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत के घर पर ईडी की रेड, कई करीबी भी रडार पर

पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत, वन विभाग में पेड़ों की कटाई और बिक्री से जुड़े घोटाले और आय से अधिक संपत्ति के मामले में विजिलेंस के रडार पर आने के बाद अपने साथियों सहित जेल गए कांग्रेस के पूर्व मंत्री साधु सिंह धर्मसोत अब ईडी के रडार पर आ गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट) की टीम ने आज अमलोह स्थित धर्मसोत के घर पर छापेमारी की है, इस बीच धर्मसोत के घर के बाहर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी की टीमों ने घर के अंदर तलाशी ली और इस दौरान किसी को भी अंदर आने या बाहर आने की इजाजत नहीं दी गई। कुछ टीमों ने खन्ना के करीबियों और धर्मसोत के समय वन विभाग के ठेकेदार रहे कुछ अधिकारियों के घरों पर भी छापेमारी की है। यह भी बता दें कि ईडी की टीमों के साथ रिजर्व फोर्स के जवान भी धर्मसोत के आवास के बाहर पहुंचे।

आपको बता दें कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के सत्ता में आने के बाद विजिलेंस विभाग ने आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कर साधु सिंह धर्मसोत समेत उक्त लोगों को गिरफ्तार किया था। वह फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। पंजाब विजिलेंस के रडार पर आने के बाद ईडी ने भी उनके दस्तावेज और जांच रिपोर्ट की मांग की थी।

साल 2024 में शनिदेव इन राशियों का करेंगे पीछा, शनिवार को इस मंत्र का जाप जरुर करें

सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है कि साधु सिंह धर्मसोत के साथ-साथ ठेकेदार हरमोहिंदर सिंह की भी हत्या कर दी गई। यह छापेमारी वन विभाग में पेड़ काटकर बेचने के आरोप में हुए घोटाले के मामले में की गई है। इस बीच ईडी ने कई दस्तावेज जब्त किये हैं। गौरतलब है कि इससे पहले साधु सिंह धर्मसोत के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular