Sunday, May 19, 2024
Homeहरियाणाबहादुरगढ़आँखों में लाल मिर्च झोंक साढ़े तीन लाख रुपए की लूट, बाइक...

आँखों में लाल मिर्च झोंक साढ़े तीन लाख रुपए की लूट, बाइक सवार 3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- Advertisment -

सिटी थाना के अधीन आने वाली एमआईई चौकी पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ धारा 379बी, 328, 341 के तहत FIR दर्ज कर ली है। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं।

- Advertisment -

बहादुरगढ़। बहादुरगढ़ में तीन लाख की लूट का मामला सामने आया है। तीन बाइक सवार बदमाशों ने छोटूराम नगर में एटीएम मशीन में कैश डाल कर स्कूटी पर वापिस जा रहे एक व्यक्ति की आँखों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया और व्यक्ति से साढ़े तीन लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। जाते हुए उसकी स्कूटी भी ले गए। थाना शहर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी तलाश की जा रही है। अभी लुटेरों का सुराग नहीं लगा है।

पुलिस को दी शिकायत में धर्मपुरा निवासी प्रदीप मोगिया ने बताया कि मैनें छोटुराम नगर लाईनपार बहादुरगढ़ में हिटैची कंपनी का एटीएम ले रखा है। मैं एक्सिस बैंक से कैश लेकर अपने एटीएम मशीन में डाल देता हूं। जिसकी एवज में प्रति ट्रांजिक्शन मुझे 7-10 रुपये के बीच में कमीशन मिल जाता है।10 नवंबर को 12 बजे दिन के समय मैं एक्सिस बैंक से 8,42,900 रुपए लेकर अपने एटीएम छोटुराम नगर में पहुंचा था। मैं एटीएम मशीन में कैश डालता रहा।

मशीन में साढ़े 3 लाख रुपए नहीं डाले जा सके। यह कैश मैंने अपनी स्कूटी की डिग्गी में रख लिया और अपने घर धर्मपुरा की ओर चल दिया। प्रदीप ने बताया कि जब वह एमआईई पार्ट ए में पहुँचा तो पीछे से एक मोटर साईकिल आकर रूकी, उस पर तीन युवक सवार थे। जिनमे से दो ने हेलमेट पहन रखा था और एक ने अपना मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। प्रदीप के मुताबिक, आरोपियों ने मोटरसाईकिल को उसकी स्कूटी के आगे अड़ा दी और बाइक से एक युवक उतरा। उसने आंखों में लाल मिर्च पाऊडर मारा और दूसरे युवक ने मेरे साथ मारपीट की। आंखों में मिर्च डलते ही प्रदीप घबरा गया। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की और कैश सहित उसकी स्कूटी लेकर मौके से भाग गए। काफी देर तक प्रदीप की आंखों में जलन होती रही।

किसी की मदद से उसने अपनी आंखे साफ की और फिर पुलिस को सूचित किया। उसने पुलिस को 112 नंबर पर सूचित किया। सूचना के बाद सिटी पुलिस के अलावा सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और उनकी तलाश शुरू की। पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया। सिटी थाना के अधीन आने वाली एमआईई चौकी पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ धारा 379बी, 328, 341 के तहत FIR दर्ज कर ली है। पुलिस की टीमें बदमाशों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं।

थाना शहर प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि प्रदीप की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular