Wednesday, October 23, 2024
HomeपंजाबMoose Wala Murder Case: तीसरी चार्जशीट पेश, नए आरोपी के नाम ने...

Moose Wala Murder Case: तीसरी चार्जशीट पेश, नए आरोपी के नाम ने उड़ाए होश

Moose Wala Murder Case, पंजाब के ​​सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस ने तीसरी चार्जशीट पेश कर दी है. इसमें कई अहम खुलासे हुए है।

मूसेवाला हत्याकांड में पेश की गई तीसरी चार्जशीट में एक नए आरोपी का नाम सामने आया है, जिसने मामले की जटिलता में नए मोड़ ला दिए हैं।

इस मामले में पुलिस हरियाणा के भिवानी जिले के बरदुनाई थाना बहल निवासी लॉरेंस गैंग के बदमाश जोगिंदर सिंह को गुरुग्राम की भोंडसी जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। जिसके बाद उनके खिलाफ मानसा कोर्ट में चालान पेश किया गया है।

इस चार्जशीट के मुताबिक जोगिंदर सिंह जोगा ने मूसेवाला की हत्या के समय भिवानी के बोलेरो मॉड्यूल शूटर प्रियव्रत फौजी, अंकित सेरसा, कशिश और दीपक मुंडी के रहने की व्यवस्था की थी। यह भी पता चला कि गैंगस्टर जोगिंदर सिंह जोगा 2015 से लॉरेंस गिरोह का सदस्य है।

रोहतक PGIMS के तीसरे दीक्षान्त समारोह में पहुंचे राज्यपाल और सांसद, बोले- समाज सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ दें डॉक्टर

हत्या के दौरान वह राजिंदर जोकर और लॉरेंस के भतीजे सचिन थापन के संपर्क में था। गोल्डी बरार के कहने पर उसने मूसेवाला की हत्या से पहले इन शूटरों के रहने का इंतजाम किया था।

पुलिस के मुताबिक, जोगिंदर सिंह उर्फ ​​जोगा हरियाणा के भिवानी जिले के बरदुनाई थाना बहल का रहने वाला है. 4 जून 2022 को उन्हें हत्या के मामले में फंसाया गया।

राजिंदर सिंह जोकर ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि मूसेवाला हत्याकांड में जोगिंदर सिंह जोगा भी शामिल था। इसके बाद कोर्ट से उसकी गिरफ्तारी का वारंट लिया गया, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका. जिसके बाद उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular