Wednesday, October 23, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में महिला की बेर*हमी से ह*त्या, IMT एरिया में सड़क पर...

रोहतक में महिला की बेर*हमी से ह*त्या, IMT एरिया में सड़क पर फेंका श*व, नहीं हुई शिनाख्त

गला दबाकर मारने का शक; घसीटने के निशान भी मिले, सिर में पैरों में चोट मार कर की गई है हत्या, अभी तक महिला की नहीं हो पाई है शिनाख्त

रोहतक। रोहतक में एक बार फिर आउटर पर महिला की बेरहमी से हत्या कर शव फेंक दिया गया है। महिला का शव IMT एरिया में सड़क किनारे पड़ा मिला है। महिला के सिर और पैरों पर चोटों के निशान भी हैं। आशंका जताई जा रही कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। उसका शव सुबह घूमने जा रहे लोगों ने सड़क किनारे पड़े हुए देखा। जिसके बाद IMT थाना पुलिस को सूचित किया गया।

सूचना मिलते ही IMT थाना पुलिस व FSL की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। इधर, महिला के हाथ व पैर आदि पर घसीटने के निशान भी मिले हैं। महिला नाइट सूट पहने हुए है। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या रात के समय ही की गई है। मृतका की उम्र करीब 30 -35 वर्ष लग रही है।

IMT थाना प्रभारी हवा कौर ने बताया कि आईएमटी थाना एसएचओ हवा कौर ने कहा कि आईएमटी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि वंदनम गार्डन के पास एक महिला का शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद आईएमटी थाना प्रभारी मौके पर पहुंची और जांच के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। जांच में पता चला की महिला के सिर पर चोट के निशान है और पैर पर भी चोट लगी हुई है।

प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। हालांकि महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस आसपास के लोगों से शिनाख्त करवाने के प्रयास कर रही है। थाना प्रभारी का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सारे मामले का खुलासा हो पाएगा।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular