Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में मोबाइल विक्रेता से 60 लाख की लूट, कार सवार बदमाशों...

रोहतक में मोबाइल विक्रेता से 60 लाख की लूट, कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जींद रोड पर भगवतीपुर गांव के नजदीक आरओबी के पास निर्माणाधीन टोल से पहले पहुंचा तो एक कार ने उसका रोस्ता रोक लिया। उसमें उतरे युवक उसकी कार छीनकर ले गए, जो थोड़ी आगे मिल गई। कार के अंदर से नकदी व सामान गायब मिला।

रोहतक। रोहतक में आये दिन लूट के मामले सामने आ रहे हैं। सोमवार देर रात नए बस अड्डे के पास कार की लूट का मामला सामने आया तो आज दिल्ली से लौट रहे जींद के मोबाइल विक्रेता की कार के आगे कार अड़ाकर मंगलवार देर रात जींद रोड पर भगवतीपुर पुल के पास 60 लाख की नकदी व सामान लूट लिया। पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। अभी किसी तरह का केस दर्ज नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार जींद का युवक प्रिंस ने लाखनमाजरा पुलिस को बताया कि वह मोबाइल की खरीद-फरोख्त का काम करता है। जींद से नए मोबाइल फोन खरीदकर दिल्ली की गफ्फार मार्केट में बेचकर आता है। वहां से सामान से जुड़े सामान लेकर आता है। मंगलवार रात को कार में सवार होकर जींद लौट रहा था। कार में नकदी के अलावा सामान भी था।

जब वह जींद रोड पर भगवतीपुर गांव के नजदीक आरओबी के पास निर्माणाधीन टोल से पहले पहुंचा तो एक कार ने उसका रोस्ता रोक लिया। उसमें उतरे युवक उसकी कार छीनकर ले गए, जो थोड़ी आगे मिल गई। कार के अंदर से नकदी व सामान गायब मिला। सामान की कीमत 50 से 60 लाख रुपये के करीब है।

लाखनमाजरा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेश कुमार ने कहा कि वारदात की सूचना मिली है, जिसकी गहराई से जांच पड़ताल कर रहे हैं। सीआईए पुलिस की टीम भी लगी हुई है। अभी किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया गया है। वारदात संदिग्ध भी हो सकती है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular