Saturday, September 28, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में तीन दिन से लापता बच्चे का शव मिला, नहर के...

रोहतक में तीन दिन से लापता बच्चे का शव मिला, नहर के पास मिली थी चप्पलें

चप्पल मिलने के बाद तलाश कर रहे थे गोताखोर, 3 दिन पहले हुआ था 6 वर्षीय दीपांशु गायब, घर से करीब 2 किलोमीटर दूर JLN नहर के किनारे मिली थी चप्पल। 

रोहतक। रोहतक के गांव बोहर में शनिवार शाम को एक बच्चा संदिग्ध हालत में घर से लापता हो गया था। 6 वर्षीय दीपांशु के पिता ने किडनैपिंग की आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी थी। बच्चे की चप्पल घर से करीब 2 किलोमीटर दूर JLN नहर के किनारे मिली थी। तब से गोताखोरों की टीम उसे नहर में तलाश रहे थे, लेकिन आज बच्चे का शव झज्जर जिले में जेएलएन नहर में मिला है। जिसके बाद शव को पानी से बाहर निकालकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

बोहर गांव निवासी सुनील उर्फ ढीलू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दूध बेचने का काम करता है। उसके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा दीपांशु छह तो छोटा बेटा मयंक चार साल का है। शनिवार को रात करीब आठ बजे दोनों बेटे घर पर मोबाइल में गेम खेल रहे थे। थोड़ी देर बाद दीपांशु नहीं दिखा तो उन्होंने सोचा कि साथ लगते दूसरे घर में गया है। करीब नौ बजे जब खाना खाने लगे तो उसको तलाश किया, लेकिन पता चला कि दीपांशु दूसरे घर में नहीं गया था।

नहर में बच्चे की तलाश करते हुए गोताखोर

अचानक बच्चे के लापता होने से घर में हड़कंप मच गया। तत्काल रिश्तेदारियों से लेकर पुलिस को कॉल की। अर्बन एस्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों के साथ मिलकर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले, लेकिन कोई पता नहीं लग सका। रात को जब वे बेटे को तलाश कर रहे थे, तब सोनीपत रोड पर नहर के पुल के ऊपर बेटे दीपांशु की चप्पल मिली। वे रातभर दोनों पटरी पर उसे तलाश करते रहे, लेकिन कहीं पता नहीं लग सका। रविवार को एनडीआरएफ की टीम की भी मदद ली गई। जिसके बाद गोताखारों की टीम ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

अर्बन एस्टेट थाना प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने कहा कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। लापता दीपांशु की नहर के पास चप्पल मिलने के बाद तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम की मदद ली गई थी। नहर में भी तलाश किया गया तो वह झज्जर नहर में मिला। शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में भेजा गया है। अभी इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular