Friday, October 18, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में लूट की वारदात, बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर...

रोहतक में लूट की वारदात, बदमाशों ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को टक्कर मार गिराया फिर लूटा

बदमाशों ने पहले अपने मोटरसाइकिल से टक्कर मारी और बाद में धमकी देते हुए मोबाइल फोन व नकदी छीन ली। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

रोहतक। रोहतक में चोर बदमाशों के हौंसले बुलंद है। एक के बाद एक आये दिन कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। देर शाम फैक्ट्री से लौटते हुए एक व्यक्ति से मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने पहले अपने मोटरसाइकिल से टक्कर मारी और बाद में धमकी देते हुए मोबाइल फोन व नकदी छीन ली। पीड़ित ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

गांव गरनावठी निवासी सुनील ने पुलिस को दी शिकायत में बातया कि वह हिसार बाइपास चौक के पास एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। रात करीब 7 बजे वह फैक्ट्री से छुट्टी होने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर घर गरनावठी लिए चला था। जब वह बेरी रोड से गांव गरनवाठी की तरफ मुड़ने लगा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। बदमाश युवक अपनी बाइक को साइड में लेकर आए। जिन्होंने आते ही उसकी बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद दोनों लड़कों ने अपनी गलती भी मान ली। जब सुनील मोटरसाइकिल लेकर चलने लगा तो दोनों युवकों ने अपनी बाइक आगे अड़ाकर रास्ता रोक लिया।

युवकों में से एक ने सुनील का गला दबाकर मारने की धमकी दी। साथ ही उसकी जेब से मोबाइल फोन भी छीन लिया। वहीं दूसरे युवक ने उसकी जेब से रुपए निकाल लिए। उसकी जेब से कुल 310 रुपए ही निकाले गए। इसके बाद पीड़ित ने बचने के लिए आवाज लगाई तो गांव का ही एक व्यक्ति आ गया। जिसे देख कर बदमाश बाइक पर फरार हो गए। जिसकी शिकायत पुलिस को दे दी गई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular