Sunday, May 19, 2024
HomeपंजाबPunjab, दो गुटों को बीच लड़ाई में एक को कुल्हाड़ी से काटा

Punjab, दो गुटों को बीच लड़ाई में एक को कुल्हाड़ी से काटा

- Advertisment -
- Advertisment -

Punjab, श्री आनंदपुर साहिबा में कल एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें सीमावर्ती गांव नारड के पास दो गुटों में आपस में लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के दौरान कुल्हाड़ी से युवक को काट दिया गया जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है.

जिसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है जहां घायल का इलाज किया जा रहा है. मृतक की पहचान सुखदेव सिंह उर्फ सोनू के रूप में कि गई है वहीं घायल की पहचान उसके भांजे रोहित के रूप में हुई है.

बताया जा रहा है कि सोमवार रात करीब दस बजे रोहित की कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी. तब उसने अपने मामा सोनू को स्थान पर बुला लिया झगड़े के दौरान युवकों ने सोनू को कुल्हाड़ी से वार करके मौत के घाट उतार दिया.

केंद्रीय कर्मचारियों को नहीं मिला 18 महीनों का बकाया डीए

घटना की जांच हिमाचल प्रदेश के थाना कोर्ट कलहूर के एसएचओ गौरव भारद्वाज कर रहे हैं. मामले में चार युवकों को नामजद किया गया है जबकि कुछ अज्ञात भी शामिल बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि यह गंभीर मामला गैंगवार का है. जानकारी के अनुसार सोनू बहुचर्चित गुट्टी गैंग से संबंधित था. गौरतलब है कि गुट्टी कत्ल में पैरोल पर आए हुए एक युवक भूरे से सोनू की कुछ दिन पहले लड़ाई भी हुई थी. मृतक सोनू पर भी कई मामले पहले से दर्ज थे.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular