Saturday, September 28, 2024
Homeदिल्लीAAP नेता संजय सिंह का भाजपा पर तीखा हमला , बोले -...

AAP नेता संजय सिंह का भाजपा पर तीखा हमला , बोले – BJP ने हरियाणा को बेरोजगारी और अपराध में नंबर एक बनाया

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय नेता संजय सिंह ने गोहाना विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार शिव कुमार रंगीला के समर्थन में रोड शो और बरोदा विधानसभा से पार्टी के उम्मीदवार संदीप मलिक के समर्थन में मदीना गांव में जनसभा संबोधित की। उनके साथ पंजाब के कैबिनेट मंत्री लाल चंद कटारूचक भी मौजूद रहे। सांसद संजय सिंह ने कहा कि आप लोग 5 अक्टूबर को विधानसभा का वोट देने जाएंगे। आप की वोट में बड़ी ताकत है, आप वोट देते हैं तो सरपंच बनता है, आप वोट देते हैं तो जिला परिषद का मेंबर बनता है। आप वोट देते हैं तो विधायक और सांसद बनता है। आप वोट देते हैं तो मंत्री और मुख्यमंत्री बनता है। ये ताकत आप की उंगलियों के इशारे में है। ये आपको तय करना है कि ये ताकत किन लोगों के हाथों में रहेगी।

उन्होंने कहा पिछले दस सालों में इन्होंने हरियाणा को बेरोजगारी में नंबर एक पर लाने का काम किया है। लगातार महिलाओं के साथ अपराध हो रहा है। स्थिति ये है कि हरियाणा में रोजाना 46 महिलाओं के साथ रेप, छेड़खानी और अपहरण जैसी घटनाएं हो रही हैं। किसान जाते हैं उनको लाठियों से पीटते हैं, जवान जाते हैं उनको लाठियों से पीटते हैं, आशा वर्कर जाती हैं उनको लाठियों से पीटते हैं, शिक्षक जाते हैं उनको लाठियों से पीटते हैं। बेरोजगार जाते हैं उनको लाठियों से पीटते हैं। अब ये मौका आपके हाथ में है, जो आपको लाठियों से पीटते हैं, उनकी इस बार जमानत जब्त करवानी है।

उन्होंने कहा कि जब वोट देने जाओ तो जो अपमान इन्होंने आपका किया है उसको भूलना नहीं है। जब किसान दिल्ली जा रहा था तो उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े गए, पानी की बौछारें छोड़ी गई और किसानों पर लाठियां चलाई गई। 750 किसानों ने अपनी शहादत दी। इस बार किसान की शहादत का बदला लेना है।किसी भी समाज के पुरखों का और उनकी माताओं बहनों का अपमान करने की हिम्मत किसी भी बीजेपी के नेता में नहीं होनी चाहिए, चाहे वो नरेंद्र मोदी हो या खट्टर हो। इन सबकी दवा झाड़ू है। इस बार झाड़ू से हरियाणा की गंदी राजनीति का सफाया करना है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा के हर गांव में बाहर एक बड़ा गेट बना होता है। जिस पर शहीद का नाम दर्ज होता है। गांव के लोगों से पूछो तो बताते हैं हमारा बेटा पाकिस्तान से लड़ते शहीद हो गया, हमारा बेटा चीन से लड़ते शहीद हो गया। हमारा बेटा कारगिल में शहीद हो गया। बीजेपी ने अग्निवीर योजना लाकर शहीदों और नौजवानों के साथ गद्दारी की है। बीजेपी अग्निवीर योजना लेकर आई और भारत की सेना को ठेके पर रखने का काम किया। बीजेपी ने सेना के साथ भी गद्दारी करने का काम किया है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर अग्निवीर योजना को कूड़ेदान में डालने का काम करेंगे। मोदी 74 साल की उम्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और हरियाणा का नौजवान 21 साल की उम्र में रिटायर हो जाएगा। इस व्यवस्था को बदलना है।

उन्होंने कहा कि पुरानी सेना भर्ती प्रक्रिया दोबारा बहाल होनी चाहिए, ताकि हमारे बच्चों को रोजगार मिल सके। आपके हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल ने इनकम टैक्स की नौकरी को लात मारकर जनता की सेवा को चुना है। उन्होंने कहा कि हमने दिल्ली में बेहतरीन शिक्षा देने का काम किया, अच्छे खेल मैदान, अच्छे अस्पताल बनाए, अच्छे मोहल्ला क्लीनिक बनाए, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई। अब हरियाणा में भी हम आपके बच्चों के लिए बेहतरीन स्कूल बनाएंगे। इसलिए इस बार पांच अक्टूबर को झाड़ू के निशाल पर वोट करके संदीप मलिक को यहां से विजयी बनाएं।

उन्होंने कहा कि शिक्षा जो हर बच्चे के लिए जरूरी है, अरविंद केजरीवाल ने उस शिक्षा को बेहतर करने का काम दिल्ली और पंजाब में किया। अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी जब भारत आई तो उन्होंने अरविंद केजरीवाल के सरकारी स्कूल देखने का काम किया। अरविंद केजरीवाल ने 10 साल की राजनीतिक सफर में देश राजनीति में ऐसा बदलाव किया कोई सोच भी नहीं सकता था कि गरीब के घर में रोशनी आएगी मगर उसकी कोई कीमत नहीं होगी। आज दिल्ली और पंजाब में बिजली का बिल जीरो आता है। अरविंद केजरीवाल दिल्ली में मुख्यमंत्री बने तो दिल्ली में बिजली फ्री, पानी फ्री, शिक्षा फ्री, चिकित्सा फ्री, महिलाओं के लिए बस यात्रा और बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा फ्री करने का काम किया।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular