Saturday, September 28, 2024
Homeपंजाबपंजाब, महेंद्र भगत ने रक्षा सेवा कल्याण, स्वतंत्रता सेनानी और बागवानी मंत्री...

पंजाब, महेंद्र भगत ने रक्षा सेवा कल्याण, स्वतंत्रता सेनानी और बागवानी मंत्री के रूप में कार्यभार संभाला

पंजाब, जालंधर पश्चिम से नवनियुक्त विधायक महिंदर भगत आज अपने साथी कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह खुदियां, लाल चंद कटारूचक, डॉ. बलबीर सिंह, बरिंदर कुमार गोयल, तरूणप्रीत सिंह सौंध और हरदीप सिंह मुंडियां, आम आदमी पार्टी पंजाब के महासचिव जगरूप सिंह सेखवां के साथ।

पार्टी विधायकों, परिवार के सदस्यों, सरकारी अधिकारियों और गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में रक्षा सेवा कल्याण, स्वतंत्रता सेनानियों और बागवानी के कैबिनेट मंत्री के रूप में पदभार संभाला।

कैबिनेट मंत्री महेंद्र भगत ने इस प्रतिष्ठित अवसर के लिए आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को धन्यवाद दिया। उन्होंने पंजाब के विकास और समृद्धि को आगे बढ़ाने के लिए पंजाब सरकार के प्रयासों में अपने विशाल अनुभव और सार्वजनिक सेवा के जुनून के साथ महत्वपूर्ण योगदान देने का वादा किया।

पंजाब, प्राथमिक शिक्षकों के प्रशिक्षण को लेकर फिनलैंड के राजदूत के साथ समझौते पर हस्ताक्षर

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री महेंद्र भगत ने सैनिकों, पूर्व सैनिकों और उनके परिवारों के कल्याण को प्राथमिकता देते हुए मीडिया से अपने विचार साझा किये. उन्होंने भारत की आजादी के लिए लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान का सम्मान करने की भी कसम खाई।

उन्होंने कहा कि समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने के लिए कृषि विविधीकरण महत्वपूर्ण है, इसलिए वह पंजाब के बागवानी क्षेत्र को बढ़ावा देकर किसानों और कृषि से जुड़े अन्य भागीदारों की आय बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular