Thursday, May 9, 2024
HomeपंजाबProgressive Punjab Summit में तैनात रहेंगे 1200 पुलिसकर्मी, करेगी सुरक्षा का मुआयजा

Progressive Punjab Summit में तैनात रहेंगे 1200 पुलिसकर्मी, करेगी सुरक्षा का मुआयजा

- Advertisment -
- Advertisment -

Progressive Punjab Summit , प्रोग्रेसिव पंजाब समिट में आने वाले मेहमानों का सुरक्षा व्यवस्था बंदोबस्त रहेंगा. लगभग तीन जिलों के 1200 पुलिस मुलाजिम समिट की सुरक्षा में लगाए गए हैं.

तैनात पुलिस कर्मी पूरी तरह कॉरपोरेट लुक यानी सूट बूट में दिखेंगे. पुलिस कैमरों से सारी स्थिति पर नजर रखेगी. व्यवसथा के साथ- साथ किसी भी प्रकार की मदद के लिए हर दम तैयार रहेंगे.

हथियारों से लैस पुलिस के जवान इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के बाहर रहेंगे. बताया जा रहा है कि यह मुलाजिम मेहमानों से हिंदी, पंजाबी और अंग्रेजी में बातचीत करने में माहिर है.

Kotkapura Firing, एसआईटी की चार्जशीट में ये हैं आरोपी

डीजीपी गौरव यादव ने खुद पुलिस तैयारियों का जायजा लिया है. उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी है कि समिट में किसी तरह की कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. जिस को जो डयूटी सौंपी जाएगी, वह उसे पूरी करेगा.

जानकारी के अनुसार पुलिस की तरफ से आयोजन स्थल पर थ्री लेयर सुरक्षा पहरा रहेगा. इसके बाद कैंपस के अंदर पुलिस रहेगी, जबकि जहां पर सेशन आयोजित किए जाने है, वहां पर पुलिस के जवान रहेंगे. व्यवस्था के मंद्दे नजर मंच तक केवल चुनिंदा लोग पहुंच पाएंगे. हाल में बैठने वाले हर व्यक्ति का पूरा ब्योरा पुलिस के पास रहेगा.

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular