Sunday, May 19, 2024
HomeहरियाणाEncounter in Gurugram : मुठभेड़ के बाद गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा...

Encounter in Gurugram : मुठभेड़ के बाद गुरुग्राम पुलिस के हत्थे चढ़ा इनामी बदमाश, दिल्ली-एनसीआर में दर्ज हैं कई मामले 

- Advertisment -
- Advertisment -

गुरुग्राम पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक इनामी बदमाश को काबू किया है। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर पर गोली लगी। उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि 16 जून 2023 को मानेसर के डिस्कवरी वाइन पर बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य घायल हो गया था। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कई बदमाशों को पकड़ लिया था, लेकिन डबल मर्डर का यह मुख्य आरोपी फरार चल रहा था।

उन्होंने बताया आरोपी की सूचना मिलने पर गुरुग्राम पुलिस ने तावड़ू रोड पर नाकाबंदी कर दी। आरोपी को रोकने का प्रयास किया तो उसने  पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारने के साथ ही पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद आरोपी को काबू करने के लिए गोली चलाई जो आरोपी के पैर में लगी जिसके बाद उसे काबू कर लिया गया।

चरखी दादरी का रहने वाला है

आरोपी सौरभ चरखी दादरी का रहने वाला है और उसके खिलाफ चरखी दादरी, रोहतक, झज्जर, गुड़गांव सहित दिल्ली एनसीआर में आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। मानेसर में डिस्कवरी वाइन पर डबल मर्डर के मामले में उस पर गुरुग्राम पुलिस ने पांच हजार का इनाम घोषित किया था।

वहीं, रोहतक के एक मामले में भी उस पर पांच हजार का इनाम घोषित है। फिलहाल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular