Saturday, May 18, 2024
Homeपंजाबमुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए प्रचार किया

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ में मलविंदर कंग के लिए प्रचार किया

- Advertisment -
- Advertisment -

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने खरड़ निर्वाचन क्षेत्र में श्री आनंदपुर साहिब से लोकसभा उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार किया और एक रोड शो किया। जहां उनके साथ खरड़ हलके से विधायक मलविंदर कंग और कैबिनेट मंत्री अनमोल गगन मान और चमकौर साहिब से विधायक चरणजीत सिंह भी मौजूद थे।

भारी भीड़ को संबोधित करते हुए भगवंत मान ने कहा कि वह श्री आनंदपुर साहिब की पवित्र भूमि के लोगों का उत्साह देखकर बहुत खुश हैं और ऐसा लगता है कि लोगों का जनादेश पहले ही स्पष्ट है और अब केवल घोषणा करना बाकी है।

भगवंत मान ने कहा कि उन्हें हर जगह जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। कल वह गुजरात में थे और वहां उनके रोड शो में ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे गूंज रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं मेहनत से कभी पीछे नहीं हटता, जब उन्होंने (बीजेपी) अरविंद केजरीवाल को जेल में डाला तो मेरा काम और जिम्मेदारियां दोगुनी हो गईं, लेकिन मेरे पास आप लोग हैं और पंजाबियों का समर्थन है, वह कभी असफल नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि जहां अन्य सरकारें सरकारी संपत्तियों को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को बेचती हैं, वहीं उनकी सरकार ने जीवीके पावर प्लांट खरीदकर उसका नाम गुरु अमरदास के नाम पर रखा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार जल्द ही उद्योगों को सस्ती बिजली भी मुहैया कराएगी और इससे पंजाब में कारोबार तेजी से बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि टाटा स्टील जैसी कंपनियां पहले से ही पंजाब में निवेश कर रही हैं।

बालों को बनाना है लंबे घने और मजबूत तो इस तरीके से करें भिंडी का इस्तेमाल

भगवंत मान ने कहा कि इस आने वाले सीजन में पंजाब के खेतों को सिंचाई के लिए 70 फीसदी नहरी पानी दिया जाएगा। इससे बिजली बोर्ड को करीब 7,000 करोड़ रुपये की बचत होगी और इस पैसे से उनकी सरकार महिलाओं को 1000 रुपये प्रति माह की गारंटी पूरी करेगी। भगवंत मान ने कहा कि वह राजनीति में पैसा कमाने के लिए नहीं आए हैं, वह व्यवस्था को बदलने, उसे बेहतर बनाने, पंजाब और पंजाबियों की सेवा करने के लिए यहां आए हैं।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular