Viral News : Zomato और Swiggy जैसे फूड डिलीवरी प्लेटफार्म्स पर लोग अपनी पसंदीदा डिश ऑर्डर करते हैं लेकिन कभी-कभी ग्राहकों को कुछ समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में Zomato ने एक ऐसी गलती की जिसके कारण CEO दीपिंदर गोयल को सार्वजनिक माफी मांगनी पड़ी। एक ग्राहक ने Zomato पर शाकाहारी होने के लिए अतिरिक्त शुल्क वसूलने का आरोप लगाया।
क्या था मामला? (Viral News)
यह घटना तब सामने आई जब एक शख्स ने Zomato से खाना ऑर्डर किया। इसके बाद, डिलीवरी चार्ज और अन्य टैक्स के अलावा उन्हें “वेज-मोड इनेबलमेंट चार्ज” के रूप में 2 रुपये अतिरिक्त देने पड़े। इस पर रूट टू मार्केट के सहायक उपाध्यक्ष रोहित रंजन ने Zomato पर तंज कसते हुए एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा “आजकल भारत में शाकाहारी होना अभिशाप जैसा लगता है!” और Zomato के इस नए शुल्क को शाकाहारी लोगों पर लगाया गया ‘लक्जरी टैक्स’ बताया।
Zomato CEO की प्रतिक्रिया
यह पोस्ट वायरल होने के बाद Zomato के CEO दीपिंदर गोयल ने तुरंत प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट किया “यह हमारी ओर से बिल्कुल मूर्खता है। मुझे इसके लिए खेद है। ये चार्ज आज ही हटा दिया जाएगा और टीम में जो ठीक करने की जरूरत है, उसे भी ठीक करेंगे।” इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर दीपिंदर गोयल की जमकर तारीफ हो रही है क्योंकि उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और इसे तुरंत सुधारने का वादा किया।
सोशल मीडिया पर मिली प्रतिक्रिया
दीपिंदर गोयल की माफी के बाद, सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी ईमानदारी और त्वरित प्रतिक्रिया की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “CEO द्वारा गलती स्वीकार करना बड़ी बात है” जबकि एक अन्य ने कहा “अगर इस गलती को समय पर नहीं सुधारा जाता तो इसका बड़ा खामियाजा हो सकता था।”