Friday, July 12, 2024
Homeहरियाणारोहतकरोहतक में गली में भैंस नहलाने को लेकर हुआ झगड़ा ,पड़ोसी युवक...

रोहतक में गली में भैंस नहलाने को लेकर हुआ झगड़ा ,पड़ोसी युवक ने लाठी-डंडो से किया हमला, सीसीटीवी वायरल

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक में गली में भैंस नहलाने को लेकर झगड़ा हो जाने का मामला सामने आया है। मामला बनियानी गांव का है। जहां दो पक्षों में गली में भैंस नहलाने को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से भी हमला किया। वहीं यह वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद मामले की शिकायत कलानौर थाना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव बनियानी निवासी रीना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सुबह करीब साढ़े 7 बजे अपने मकान के बाहर भैंस को नहला रही थी। भैंस नहलाते समय पानी पड़ोसी के मकान की तरफ चला गया। जिसके बाद पड़ोसी झगड़ा करने लगा। आरोपी युवक ने धक्का-मुक्की की और हाथापाई तक उतारू हो गया। बाद में आरोपी युवक व अन्य साथी अपने घर से लाठी-डंडे लेकर आ गए।

पीड़िता रीना ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने लाठी-डंडे से भी हमला किया। वहीं तीन दिन में गोली मारने की धमकी भी दी। इसके बाद वे बचाव के लिए अपने घर पर चले गए। इस पर आरोपियों ने उनके घर के दरवाजों को लात मारी और घर के अंदर ईंट भी बरसाई। इसके बाद जब उसका देवर दीपक आया तो आरोपी कुसल ने उसके देवर से मारपीट की। वहीं इस मारपीट में घायल दीपक को उपचार के लिए कलानौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर कुसल, बनीत, अमन व राजेश के खिलाफ मामला दर्ज मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं । पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular