Friday, July 12, 2024
Homeमनोरंजनश्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा ने महाराजा फिल्म का किया विरोध, फिल्म...

श्री ब्राह्मण एवं तीर्थोद्धार सभा ने महाराजा फिल्म का किया विरोध, फिल्म पर रोक लगाने की मांग

- Advertisment -
- Advertisment -

कुरुक्षेत्र। श्री ब्राह्मण मित्र एवं तीर्थोद्धार सभा ने को रेणुका सदन में एकत्रित होकर महाराजा फिल्म के रिलीज होने पर विरोध दर्ज करके रोक लगाने की मांग की। अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सभा के मुख्य सलाहकार जयनारायण शर्मा के नेतृत्व में सभा के सदस्यों ने मांग की कि महाराजा फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगाई जाए। क्योंकि फिल्म में भगवान श्री कृष्ण,  संत और महात्माओं के लिए अनुचित एवम घृणित शब्दों का प्रयोग किया गया है जिससे सनातन धर्म की आस्था को ठेस पहुंचती है।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में सनातन धर्म के संत, गुरु, आचार्य और महाराजाओ जैसे पवित्र शब्दों को खलनायक के रूप में दर्शाया गया है। उन्होंने बताया कि अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के आह्वान पर देशभर में ब्राह्मण एवं सनातन संस्थाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किए गए हैं। हाल ही में कुछ धार्मिक संस्थाओं के विरोध स्वरूप इस फिल्म पर गुजरात हाई कोर्ट द्वारा क्षणिक रोक भी लगाई गई है।

उन्होंने धार्मिक एवम सामाजिक संस्थाओं से आह्वान किया कि वे इस फिल्म के रिलीज होने पर रोक लगवाने के लिए आगे आये और देशभर में विरोध प्रदर्शन करें। उन्होंने बताया कि यशराज फिल्म द्वारा निर्मित महाराजा फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ मेहरोत्रा द्वारा किया गया है तथा इस फिल्म की मुख्य भूमिका में जूनेद खान है।

अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित प्रकाश मिश्रा, महासचिव राजेंद्र जोशी, कोषाध्यक्ष पंडित रामकुमार गौतम तथा सभा के पूर्व प्रधान पंडित पवन शर्मा   पोनी ने भी इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की और चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म पर रोक नही लगाई गई तो ब्राह्मण एवम तीर्थोद्धार सभा, अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के साथ मिलकर व्यापक आंदोलन करेगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular