Friday, July 12, 2024
Homeहरियाणाझज्जररोहतक में युवती की ह*त्या मामले में हो रहे हैरान कर देने...

रोहतक में युवती की ह*त्या मामले में हो रहे हैरान कर देने वाले खुलासे, अब ये बात आई सामने

- Advertisment -
- Advertisment -

रोहतक। झज्जर की युवती का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद हत्या करके शव रोहतक की रेलवे लाइन पर फेंकने के मामले में नया खुलासा हुआ है। युवती के पिता द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर सामने आई है। जिसमें खुलासा हुआ है कि आरोपी युवक के पास मृतका युवती की वीडियो थी। जिसके कारण आरोपी युवक ने न्यायालय में युवती के साथ झगड़ा किया था। जिसके बाद आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

घटनास्थल के पास की मिली सीसीटीवी फुटेज 

वहीँ एक दूसरे खुलासे में पुलिस का दावा है कि युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या नहीं की गई, बल्कि उसने आत्महत्या की है। पुलिस का दावा है कि जांच टीम को घटनास्थल के पास की सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिसमें मंगलवार शाम 6:46 बजे युवती हाथ में बैग लेकर रेलवे लाइन के बीचोंबीच चल रही है। उसने जींद की ओर मुंह कर रखा है। एक मिनट बाद ट्रेन आई और युवती का शव पांच टुकड़ों में बंट गया। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। वहीं युवती के परिजनों ने सवाल उठाए कि उनकी बेटी गांव से 20 किमी दूर रोहतक कैसे पहुंची। अगर उसे आत्महत्या करनी थी तो उनके घर के पास ही रेलवे लाइन है, वह यहां आत्महत्या कर लेती।

पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का मामला किया था दर्ज 

जीआरपी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9 बजे सूचना मिली कि सिंहपुरा गांव के पास डाउन लाइन पर शत-विक्षप्त हालत में 18 साल की युवती का शव पड़ा है। एएसआई राकेश कुमार मौके पर पहुंचे और शव को आत्महत्या या हादसा मानकर शव पीजीआई के डेड हाउस में रखवा दिया। वहीं परिजन और ग्रामीणों का आरोप था कि दो युवकों ने पहले युवती का अपहरण किया, इसके बाद दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। शव को गांव से 20 किलोमीटर दूर रोहतक-जींद रेलवे लाइन पर सिंहपुरा के पास फेंक दिया। पुलिस ने अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन अब मामला आत्महत्या का निकला है।

आत्महत्या करने के लिए मजबूर

मामले की जांच कर रही टीम यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर झज्जर जिले के गांव से 20 किलोमीटर दूर आकर युवती ने आत्महत्या क्यों की। उसे कौन लेकर आया। अगर वह आत्महत्या करना चाहती थी तो गांव के नजदीक ही रेलवे लाइन है। यह गुत्थी सुलझाने के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। जीआरपी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपी कह रहे हैं कि जिस समय हादसा हुआ, उस समय वह गांव में थे। इसकी लोकेशन पुलिस को सौंपी है। उन पर गलत आरोप लगाए गए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है, साथ ही आत्महत्या के लिए मजबूर करने के दृष्टिकोण से भी केस की जांच की जा रही है।

आरोपी नहीं हुए गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी मोहित व सौरभ के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है। जीआरपी SHO सोहताज ने बताया अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अभी तक की जांच में आरोपों की पुष्टि नहीं हो पा रही। जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

- Advertisment -
RELATED NEWS
- Advertisment -
- Advertisment -

Most Popular