Wednesday, February 8, 2023
HomeहरियाणारोहतकRepublic Day: रोहतक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, दिल्ली जाने वाले वाहनों...

Republic Day: रोहतक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, दिल्ली जाने वाले वाहनों के लिए किया रूट डायवर्ट किया

सुरक्षा के लिए करीब 40 स्थानों को चिह्नित कर नाकाबंदी की गई है। नाकाबंदी बुधवार सांय से गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम समापन होने तक रहेगी।

रोहतक। दिल्ली में होने Republic Day समारोह को ध्यान में रखते हुए रोहतक पुलिस ने 26 जनवरी को रूट एडवाइजरी जारी की है। रोहतक पुलिस द्वारा 3 जगह नाकाबंदी कर दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किया गया है। रोहतक से बहादुरगढ़ व दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते पर सफर करने से बचें।

गणतंत्र दिवस पर जिला पुलिस द्वारा जिला की सुरक्षा के लिए करीब 40 स्थानों को चिह्नित कर नाकाबंदी की गई है। नाकाबंदी बुधवार सांय से गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम समापन होने तक रहेगी। SP उदय सिंह मीना ने बताया कि गणतंत्र दिवस को ध्यान में रखते हुए सभी पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा के संबंध में सख्त दिशा-निर्देश जारी किए है।

गणतंत्र दिवस की सुरक्षा और यातायात व्यवस्था के मद्देनजर आमजन को 25 जनवरी की शाम से 26 जनवरी तक रोहतक से दिल्ली के बीच एनएच पर यातायात संबंधी बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। इसलिए लोग असुविधा से बचने के लिए, निर्धारित तारीखों पर इन मार्गों का उपयोग न करें। ट्रांसपोर्ट का कार्य करने वालों को सलाह दी है कि भारी वाहनों को 25 जनवरी सांय 6 बजे से लेकर 26 को दोपहर 2 बजे तक दिल्ली की तरफ न भेजें।

दिल्ली की तरफ जाने वालों के लिए यह रहेगा रुट

कुलताना चौक सांपला – भारी वाहनों को दिल्ली की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, बल्कि उन्हें कुलताना चौक से डायवर्ट करते हुए एनएच 334 बी पर झज्जर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

खरावड़ चौक नाका – इस नाके से गुजरने वाले वाहनों को दिल्ली की तरफ नहीं जाने दिया जाएगा, उन्हें जिला झज्जर की तरफ डायवर्ट किया जाएगा।

कंसाला चौकी के सामने सोनीपत रोड – रोहतक से खरखौद या सोनीपत की तरफ होते हुए जो वाहन दिल्ली मे प्रवेश करेंगे उन्हें इस नाका से आगे नहीं जाने दिया जाएगा। वापस डायवर्ट कर झज्जर की तरफ रवाना करेंगे।

RELATED NEWS
- Advertisment -

Most Popular